January 25, 2022

रात के 4 बजे Sunny Leone के घर, ये क्या करने पहुँच गए Mika singh – पति ने लगाई फटकार तो बोले गलत मत समझो

sunny leone at 4 am

डेस्क : यह घटना पिछले शनिवार की है जब कपिल शर्मा की टीम मिका सिंह के साथ एक्ट्रेस(Sunny Leone) के घर पर पहुंच गई थी। उनके घर पर सबने पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की। उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा की। मीका ने सनी लेओनी से जुड़े ऐसे राज बताए जिसको सुनकर सभी चौंक गए।

मीका सिंह ने एक्ट्रेस सनी लियोन और उनके पति के बारे में कुछ ऐसी बातें बताईं, जिसको जानकर सभी हैरान रह गए। बता दें कि उन्होंने अमेरिका का एक किस्सा साझा किया और बोले की एक बार वह लॉस एंजेलिस के घर में थे तब रात के 11:30 बज रहे थे क्योंकि उनका प्रोग्राम काफी देर तक चला था ऐसे में वह सुबह 4:00 बजे उठकर सनी लेओनी के दरवाजे पर पहुँच गए थे और उन्होंने घंटी बजाई थी। जैसे ही सनी के पति ने दरवाजे को खोला तो उन्होंने कहा कि आप गलत मत समझना और इसके बाद मीका सनी के घर के अंदर घुस गए।

रात के चार बजे मीका को सनी के पति डेनियल ने पिज्जा बना के खिलाया और कॉफी भी पिलाई। इसकी बाद सनी लेओनी ने बताया की आप मुझे कॉल नहीं करते और ना ही कभी हाई बोलते हो। बताते चले की कपिल शर्मा और मीका सिंह पड़ोसी है। बीते कुछ दिनों में हमने देखा की सनी लेओनी काफी चर्चा में इसलिए रही क्यूंकि उनका गाना कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया था। इसके बाद ही मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने उनको कहा की आप अपने गाने के लिरिक्स को बदलिए, तब जाकर यह मामला शांत हुआ।

शो में कपिल ने खुलासा किया कि मीका को पहली बार देखकर उनकी बेटी अनायरा रोने लगी थी। कपिल ने कहा कि जब पहला लॉकडाउन लागू किया गया था तो अनायरा तीन महीने की थी और उसने अपने आस-पास की चीजों पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया था। “अनयरा को लगता था की दुनिया में दो ही लोग है, मेरी मां और मेरा बाप। अचानक मीका पाजी को देखा तो रोने लग गई। यह सारी बातें कपिल के कॉमेडी शो पर हुई थी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari