January 19, 2022

‘गदर’ फिल्म में सनी देओल का बेटा आज बन गया है माचो मैन, 6 पैक बॉडी देख फैंस का सिर चकराया..

Gadar Sunny Deol Son

डेस्क: वर्तमान समय में बॉलीवुड में कई सारे हिंदी फिल्में रिलीज हो रही है, हिट्स हो रही है और देखने में अच्छा भी लग रहा है, लेकिन वो पुराने हिंदी फिल्म देखने का मजा और अभी के फिल्म देखने का मजा में बहुत अंतर है, आज भी लोग जब पुराने हिंदी फिल्म के गाने सुनते हैं तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं, पुरानी फिल्म क्रेज लोगों के दिमाग से कभी नहीं उतरेगा।

लेकिन इसी बीच आप लोगों को वो पुराने फिल्म के धमाकेदार, बेहतरीन, हिट्स फिल्म गदर के कलाकार के बारे में बताने जाने जा रहे हैं, जो कलाकार पहले महज 10 साल का हुआ करता था, आज उसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे, बता दे की सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर आज भी दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है, आज भी दर्शक इस फिल्म को उतने ही उत्साह से देखते हैं।

सबसे खास बात यह है, की फिल्म का बजट 19 करोड़ था वहीं इस फिल्म की कमाई 133 करोड़ रुपये रही थी, इसी बीच दोनों का बच्चा चरणजीत यानी कि उत्कर्ष शर्मा वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। उसकी बॉडी वाली फोटो देख कर फैंस चक्कर आ रहे हैं, क्या यही वो बच्चा है जो इतना बड़ा हो गया,

बता दे की गदर फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे के किरदार में नजर आने वाले उत्कर्ष शर्मा गदर 2 के दोबारा शूटिंग शुरू होने के बाद ज्यादा लाइमलाइट में आए हैं, उत्कर्ष की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है, और मचा रही हैं, इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उत्कर्ष 6 पैक एब्स में नजर आ रहे हैं तो कभी वे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दे उत्कर्ष शर्मा ने गदर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की, इसके बाद वे अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, अपने, प्रपोज, स्टिल लाइफ और जीनियस में भी नजर आए थे। ऐसे खबरें आ रही हैं कि गदर 2 में भी उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे, फिलहाल तो फैंस को अब इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन