January 19, 2022

अक्षय कुमार और अजय देवगन के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं सनी देओल, करियर को लेकर लिया ये फैसला

Sunny Deol

डेस्क : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल को लेकर एक नई जानकारी सामने निकल कर आ रही है, बता दे कि वह लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर थे लेकिन अब दुबारा फिल्म की शूटिंग पर वापस आ गए हैं। हाल ही में उनको गदर-2 नामक फिल्म में अमीषा पटेल के साथ हिमाचल प्रदेश में देखा गया है। सनी देओल ने शूटिंग के दौरान तस्वीरें साझा करके यह बता दिया है कि वह गदर 2 में काम कर रहे हैं।

Bollywood Actor Sunny Deol Images - Old Pics Of Sunny Deol - 1002x1200  Wallpaper - teahub.io

अब सनी देओल ने एक और नई जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि वह अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह हर साल 5 से 6 फिल्में रिलीज करना चाहते हैं। सनी देओल के अनुसार लोग उनके बारे में बातचीत करते रहते हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि मैं आज के समय में भी संघर्ष कर रहा हूं और यह मेरे देश की एक विडंबना है। मुझे नहीं पता कि आने वाले समय में कितने साल लगेंगे यह साबित करने में कि मैं एक अच्छा कलाकार हूं। आज के समय में बहुत सारी चीजें बदल गई है। मैं लंबे समय तक फिल्मी दुनिया से दूर था लेकिन अब वापस आ गया हूं। मुझे यकीन है कि मैं जरूर कामयाब होऊंगा।

Sunny Deol urges people to stay indoors to protect themselves from  coronavirus. Watch video | Celebrities News – India TV

मैं बीते 15 सालों से फिल्मी दुनिया से दूर रहा लेकिन अब मुझे अपने काम का दायरा बढ़ाना है। मैं नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं। आने वाले समय में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा संभावनाएं हैं। मुझे लगता है कि कुछ विषय बड़े पर्दे के लिए अच्छे होते हैं लेकिन कुछ विषय छोटे पर्दे के लिए ही बने होते हैं। अब एक नया माध्यम आ गया है जिसको डिजिटल प्लेटफॉर्म कहा जा रहा है। सभी अभिनेता अपने तरीके से अलग अलग प्रकार के किरदार निभा रहे हैं।

Lok Sabha elections 2019: 'Starry eyed' Gurdaspur awaits Sunny Deol- The  New Indian Express

महाराष्ट्र में अब सिनेमाघर पूरी तरह से खुल गए हैं। जब सनी देओल से पुछा गया की आखिर उनको क्या लगता है लोग अब कौनसी फिल्म देखना चाहते हैं ? तो इस पर सनी कहते हैं, “मैं चाहता हूं कि लोग सिनेमाघरों में हमारी कुछ बड़ी फिल्में देखें क्यूंकि इसका लोगों पर अपना ही प्रभाव पड़ता है। कुछ साल पहले, सिनेमा एक सैर-सपाटे जैसा हो गया था क्यूंकि सिनेमा हॉल की सामग्री पर किसी ने वास्तव में ज्यादा ध्यान नहीं दिया था और आज निर्माताओं के रूप में यह जिम्मेदारी हमारी बनती है कि हम कुछ ऐसा करें जिससे लोग प्रभावित हों और फिल्म खत्म होने के बाद लंबे समय तक याद रखें”

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन