January 25, 2022

सोमी अली ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खोलें राज : कहा ‘मैंने उनसे कहा था कि मैं तुमसे शादी करने आई हूं’

Somi Ali Salman Khan Marriage News

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपने करियर की शुरुआत से ही बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग रही है। जब उन्होंने 1989 में “मैंने प्यार किया” से अपनी फिल्म की शुरुआत की, तो उनके प्रेम को दुनिया भर के प्रशंसकों ने पसंद किया और उन प्रशंसकों में से एक सोमी अली थीं। जबकि आज यह सर्वविदित है कि 90 के दशक में दोनों के बीच रोमांटिक संबंध थे, उस समय बहुतों को यह नहीं पता था कि सोमी अमेरिका से इसलिए आई थी क्योंकि उन्हें सलमान की फिल्म देखने के बाद प्यार हो गया था।

Free press journal (फ्री प्रेस जर्नल) के साथ हाल ही में एक चैट में, सोमी ने साझा किया कि वह 16 साल की थी जब उसने सूरज बड़जात्या की फिल्म देखी और शादी का सपना देखा। उनका पहले से ही सलमान पर बहुत बड़ा क्रश था और उन्होंने इसे एक संकेत के रूप में लिया और भारत आने का फैसला किया। “मैंने सलमान की फोटो अपने पर्स में रखी थी। जब तक मैं यहां पहुंची, तब तक उनकी baghi रिलीज हो चुकी थी और सलमान पहले से ही मेगास्टार थे।”

सोमी अली ने अंततः बॉलीवुड में प्रवेश किया और यहां तक ​​कि सलमान के साथ एक फिल्म में भी काम किया, जो बाद में बंद हो गई और इस दौरान उन्होंने उनके प्रति अपनी भावनाओं को कबूल किया। “हम नेपाल जा रहे थे। मैं उसके बगल में बैठी थी। मैंने उसे दिखाते हुए उसका फोटो हटा दिया। मैंने उससे कहा, ‘मैं तुमसे शादी करने के लिए पूरी तरह से आई हूँ!’ उसने कहा, ‘मेरी एक प्रेमिका है।’ मैंने कहा कि कोई बात नहीं। मैं किशोर थी। हमारा रिश्ता एक साल बाद शुरू हुआ जब मैं 17 साल की हो गई। उसने मुझसे पहले कहा, ‘आई लव यू।’ इसमें बहुत अधिक विश्वास नहीं हुआ ।

यह रिश्ता लगभग एक दशक तक चला और इस दौरान सोमी ने सलमान खान के माता-पिता के साथ एक अद्भुत रिश्ता साझा किया। उसने साझा किया, “मैंने उसके माता-पिता से जो सीखा वह बहुत ही अद्भुत है। उनका एक खुला घर था। आए दिन लोग आते-जाते रहते थे। वे प्यार करेंगे और उन्हें खिलाएंगे। दरवाजा कभी बंद नहीं था। एक और महत्वपूर्ण सबक जो मैंने सीखा वह यह है कि हम सभी एक जैसे हैं। वे धर्म में बिल्कुल भी भेद नहीं करते थे। उन्होंने कभी धर्म में कोई अंतर नहीं देखा। उनसे सीखना बहुत जरूरी है।”

जूम के साथ पहले की बातचीत में, सोमी ने साझा किया था कि वे टूट गई क्योंकि सलमान ने उन्हें धोखा दिया था। “उसने मुझे धोखा दिया और मैं उसके साथ टूट गई और चली गई। यह उतना ही सरल है, ”उसने कहा था।अलग होने के बाद, सोमी अली वापस अमेरिका चली गईं जहां वह अब अपने एनजीओ नो मोर टियर्स में काम कर रही हैं।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari