January 26, 2022

शमिता शेट्टी को ट्रोल करने वालों पर भड़की बहन शिल्पा शेट्टी, शेयर किया लंबा पोस्ट- कहा हम अमीर पैदा नहीं हुए थे

Shamita Shetty

डेस्क : इस वक्त बिग बॉस काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है, बता दें कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी की चर्चा इंटरनेट पर छाई हुई है। इतना ही नहीं बल्कि अब तो खुद शिल्पा शेट्टी यानी कि शमिता शेट्टी की बहन उनका बचाव करने के लिए इंटरनेट का सहारा ले रही है। बता दें कि कुछ समय पहले बिग बॉस के घर में नेहा धूपिया की एंट्री हुई थी। नेहा धूपिया ने सभी कंटेस्टेंट से बातचीत की और कहा कि वह अपने इमोशनल एक्सपीरियंस शेयर करें।

इतना ही नहीं जब शमिता शेट्टी की बारी आई तो उन्होंने कुछ इस प्रकार से अपने आप को नेहा धूपिया के आगे पेश किया जिसको देखकर खुद एक्ट्रेस सोचने पर विवश हो गई। शमिता शेट्टी ने कहा कि जब हमारा नया रिश्ता बनता है तो हमें बहुत अच्छा लगता है लेकिन जब उस रिश्ते में दरार पड़ती है तो काफी बुरा लगता है। इसी बीच कई लोग शमिता शेट्टी के कैरेक्टर पर उंगली उठाने लगे और कहने लगे कि जैसे शमिता शेट्टी अपने आप को शो पर दिखा रही है, वैसा है नहीं। इसका बचाव करते हुए शिल्पा शेट्टी अब इंटरनेट पर आकर कह रही है कि उनकी बहन को गलत ठहराना बंद करो।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी को लेकर काफी लंबा चौड़ा पोस्ट लिख दिया है। शिल्पा शेट्टी ने लिखा है मेरी बहादुर और फाइटर बहन शमिता के लिए मुझे यह जानकर बहुत दुख होता है की लोग उसका गलत करैक्टर दखा रहे हैं। शमिता शेट्टी के एटीट्यूड को लोग अहंकार का रूप दे रहे हैं। उन्हें लगता है कि वह फेक है उसके अपनी कोई राय नहीं है लेकिन लोग उसकी भावनाओं का गलत फायदा उठाते हैं। यह एक गलत बात है, मैं उसकी बहन हूं और बहन होने के नाते मैं उसका हर एक शो देखती हूं। ऐसे में मैं अपनी बहन होने के नाते यह सब बातें बोल रही हूँ।

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वह शुरू से ही मिडिल क्लास लोगों की तरह रहे हैं। हम अमीर पैदा नहीं हुए थे, हम जहाँ है वहां अपनी मेहनत से है, ऐसे में उनकी बहन शमिता शेट्टी ने जो कुछ भी बचपन से देखा है वह उसी प्रकार से चीजों के आगे अपने आपको प्रदर्शित करती है। बिग बॉस के घर में जिस प्रकार से खेल होता है उसके बारे में मुझे ज्यादा नहीं पता है लेकिन मेरी बहन जैसी दिखती है, वह वैसी ही है। बिग बॉस के पिछले कुछ एपिसोड में हमने देखा कि बिग बॉस के घर पर काफी ज्यादा हलचल मची हुई थी। दरअसल हुआ या कि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के चलते शमिता का रवैया बदला हुआ नजर आ रहा है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …