January 24, 2022

बॉलीवुड सेलिब्रिटी सिद्धार्थ ने Saina Nehwal को लेकर की अभद्र टिप्पणी – पूरा देश हुआ शर्मसार

Saina Nehwal controversy

डेस्क : साइना नेहवाल(Saina Nehwal) ने एक्टर सिद्धार्थ को मुंह तोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है। साइना नेहवाल के बारे में अभद्र टिपण्णी करके वह मुसीबत में फंस गए हैं। एक्टर सिद्धार्थ इन दिनों पीएम मोदी के खिलाफ में उठ रही आवाज़ का जमकर समर्थन करते हैं। साथ साथ वह सरकार को उसके काम के लिए सोशल मीडिया पर खूब खरी कोटि सुनते हैं।

दरअसल साइना की तुलना उन्होंने आदमियों के लिंग से कर डाली थी। यह ट्वीट इतना अपमानजनक था कि देखने वालों का खून खौल गया था। दरअसल साइना ने पीएम मोदी के सुरक्षा में चूक को लेकर ट्वीट किया था। मोदी विरोध में अंधे हो चुके सिद्धार्थ ने इस बात को लेकर साइना नेहवाल पर ऐसी घटिया शब्द कहा की देखते ही देखते सारा देश सिद्धार्थ को लताड़ने लगा।

अब सिद्धार्थ सिर्फ सफाई देते नजरआ रहे हैं की उनका मतलब कुछ और था। अब इन सब के बीच साइना नेहवाल ने खुद सामने आकर सिद्धार्थ को करारा जवाब दिया है। साइना नेहवाल ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा मुझे पता है कि उनका क्या मतलब था। मैं उन्हें एक एक्टर के रूप में पसंद करती थी


यह जो हुआ अच्छा नहीं था। वो खुद को बेहतर शब्दों में व्यक्त कर सकते हैं लेकिन मुझे लगता है कि यह ट्वीटर है और आप इस तरह के शब्दों और टिप्पणियों से सिर्फ ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं।

साइना नेहवाल ने काफी सादगी से सभी बातों का जवाब दिया जिससे सिद्धार्थ का सर शर्म से झुक गया। फिलहाल तो महिला आयोग ने भी सिद्धार्थ के खिलाफ केस दायर किया है, आने वाले समय में हो सकता है कि उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाए। आपत्तिजनक कमेंट करने वाले एक्टर सिद्धार्थ की हर तरफ से धुलाई हो रही है। खुद बॉलीवुड में काम करने वाले उनके साथी सिद्धार्थ की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

साइना के पिता हरवीर सिंह का कहना है की – मुझे बहुत बुरा लगा, जब उन्होंने मेरी बेटी के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने देश के लिए क्या किया? सायना ने मेडल जीते हैं, भारत का नाम रोशन किया है। मैंने हमेशा माना है कि भारत एक महान समाज है और साइना को पत्रकारों और खेल जगत का समर्थन प्राप्त है क्योंकि वह जानते हैं कि एक खिलाड़ी कितना संघर्ष करता है। मुझे खुशी है कि महिला आयोग ने इस पर संज्ञान लिया है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक