January 26, 2022

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी एक साथ निकले न्यू ईयर मनाने, Paparazzi ने किया Spot

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को नए साल का जश्न मनाने के लिए हवाई अड्डे पर देखा गया। सिद्धार्थ ने काले रंग की पैंट के साथ हरे रंग की जैकेट पहनी थी, जबकि कियारा ने गुलाबी कोट और हुडी पहनी हुई थी। दोनों ने सुरक्षा गार्ड को अपना पासपोर्ट दिखाया और फिर फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाते हुए एयरपोर्ट के अंदर चले गए।

लंबे समय से इन दोनों के रिश्ते की पुष्टि करने के लिए इंतजार कर रहे फैंस ने कमेंट सेक्शन को दिलों से भर दिया।सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी के ‘सिर्फ दोस्त’ से ज्यादा होने की अटकलों को उनकी फिल्म शेरशाह के प्रचार के दौरान और तेज कर दिया गया, जो कैप्टन विक्रम बत्रा पर एक बायोपिक थी। फिल्म की रिलीज के बाद, उनकी केमिस्ट्री को लेकर काफी चर्चा हुई, क्योंकि कियारा ने फिल्म में उनके प्रेमी की भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड बबल के साथ पहले के एक साक्षात्कार में, सिद्धार्थ ने एक प्रशंसक को जवाब दिया था जिसने कहा था कि वे उसे और कियारा को एक ‘कट्टर’ रोमांटिक फिल्म में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ‘उम्मीद’ है कि वे एक प्रेम कहानी के साथ वापसी करेंगे। उन्होंने कियारा की भी तारीफ करते हुए कहा कि वह ‘बड़ी मात्रा में भावनाएं’ लाती हैं।

काम के जीवन मे, कियारा और सिद्धार्थ दोनों को शेरशाह में एक साथ देखा गया था। यह फिल्म उन दोनों के लिए सफल साबित हुई। अब सिद्धार्थ दिशा और राशि खन्ना के साथ योद्धा में और अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ थैंक गॉड में नजर आएंगे। दूसरी ओर, कियारा वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ जग-जुग जियो में नजर आएंगी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …