January 25, 2022

Karan Johar के बाथरूम में Sara Ali Khan घंटों करती ये थी ये काम- नई फिल्म से जुड़ा है मामला-एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Sara Ali Khan

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा अली खान लगातार चर्चा में बनी हुई है बता दें की वह “अतरंगी रे” नाम की फिल्म को लेकर जगह-जगह प्रमोशन करती नजर आ रही है। इस फिल्म में उनके साथ धनुष मौजूद है, इतना ही नहीं यह फिल्म करण जौहर द्वारा निर्देशित की जा रही है।

ऐसे में करण जौहर और सारा अली खान काफी चुलबुले लोग हैं, वह आपस में इतनी ज्यादा मस्ती करते है कि कभी कभी कुछ उनके जिंदगी की निजी बातें भी सबके सामने आ जाती हैं। दरअसल इस फिल्म में एक गाना है जिसका टाइटल चकाचक है। चकाचक में सारा अली खान गजब का डांस करती दिख रही है। इस गाने में वह अपनी कमर से ऐसा जादू चला रही है जिसको देखकर अनेकों लोग उनके डांस पर फिदा हो जा रहे हैं।

हाल ही में हमने देखा की सारा अली खान, करण जौहर के शो पर आई थी। इस शो पर सारा अली खान ने एक ऐसी बात कह दी जिससे करण जौहर चौंक गए। “अतरंगी रे” फिल्म की शूटिंग के लिए सभी लोग गोवा गए हुए थे। गोवा में यह गाना जब बज रहा था, तब करण जौहर ने पूछा था कि तुम इस गाने के लिए कैसे रिहर्सल करती हो? तब सारा ने बताया कि मैं इस गाने की रिहर्सल के लिए आपके बाथरूम का इस्तेमाल करती हूं।

आपके बाथरूम का शीशा बहुत बड़ा है जिसको देखकर मुझे डांस करने में काफी सहूलियत रहती है। वहीं यदि आपके कमरे के मिरर की बात की जाए तो वह काफी छोटा है, जिसमें कुछ भी नजर नहीं आता। इसके बाद करण जौहर कहते हैं कि तुम मेरे बाथरूम में जाकर चका चेकिंग कर रही थी।

बताते चले कि सारा अली खान ने यह गाना लॉकडाउन के बाद शूट किया था, इसके बाद करन जौहर ने पूछा कि तुम किन लोगों के साथ स्वयंवर रचाना चाहती हो तो सारा अली खान ने बताया कि मैं विजय देवरकोंडा, विकी कौशल, वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ स्वयंवर करना चाहती हूं। तब करन जोहर कहते हैं की इन सबकी पत्नी इस वक्त यह शो देख रही होंगी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari