January 24, 2022

Salman Khan की फिल्मों में हमेशा बनते थे नौकर, बेहद ही दर्दनाक तरीके से हुआ लक्ष्मीकांत का निधन

lakshmikant

डेस्क : फिल्मों में कई कलाकार ऐसे होते हैं जिनको साइड रोल मिलता है। वह अपने साइड रोल के जरिए ही एक अलग पहचान बना लेते हैं, कुछ इसी प्रकार का साइड रोल करने में कलाकार लक्ष्मीकांत का ना आता था। लक्ष्मीकांत ने सलमान खान(Salman Khan) के साथ “मैंने प्यार किया” नाम की बॉलीवुड फिल्म की थी। इस फिल्म के बाद ही लक्ष्मीकांत की चर्चा लोगों के घर-घर में होने लगे थे।

लक्ष्मीकांत एक ऐसे कलकार थे जिनकी मनमोहक छवि लोगों को खूब पसंद आती थी। वह अपनी बेस्ट अदाकारी को कॉमेडी के जरिए किया करते थे उनके पास एक समय पर एक के बाद एक फिल्में आती थी। वह बेहद ही अच्छी भूमिका अदा करके लोगों को प्रसन्न करने में कामयाब हो जाते थे। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्म जैसे साजन, अनाड़ी, बेटा, हम आपके हैं कौन जैसी फिल्में की थी और लोकप्रियता बटोरी थी।

आपको बता दें कि इस हुनरमंद कलाकार ने बॉलीवुड के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम किया है। मराठी फिल्मों में लोग उनको खूब पसंद किया करते थे। आज के समय में उनके द्वारा की गई 200 से ऊपर फिल्में मराठी भाषा में मौजूद है। इतना ही नहीं सलमान खान और लक्ष्मीकांत की जोड़ी एक मालिक और नौकर के रूप में देखी जाती थी। फिलहाल तो लक्ष्मीकांत हमारे बीच नहीं है लेकिन उनसे जुड़े किस्से और कहानियां आज भी लोग एक दूसरे से साझा करते नजर आते हैं।

हमेशा हंसते और हंसाते रहने वाले कलाकार की जिंदगी आखरी दिन में वैसी नहीं बीती जैसी हमेशा बीतती थी बल्कि उनकी जिंदगी की आखिरी पल बेहद ही दर्दनाक थे। साल 2004 में उनका निधन हो गया था, बताया जाता है कि लक्ष्मीकांत का जिस दिन देहांत हुआ था, उस दिन पूरा बॉलीवुड जगत शोक की लहार में डूब गया था। आज जब भी लोग लक्ष्मीकांत को याद करते हैं तो उनके चेहरे को देखकर लोगों के चेहरे पर ख़ुशी आ जाती है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक