January 21, 2022

जिंदगी में 6 बार निकाह पढ़ते-पढ़ते रह गए Salman Khan, हमेशा कोई और ले उड़ा भाईजान की दुल्हनिया

Salman kHan

डेस्क : भारत में इस वक्त अनेकों तरह की इंडस्ट्री है ऐसे में सबसे ज्यादा लोकप्रिय भारत की बॉलीवुड इंडस्ट्री है। इस इंडस्ट्री में लोग धर्म और जाती की दिवार को लांघ कर अपना प्यार पा लेते हैं। आपको बता दें कि भारत में सिनेमा इंडस्ट्री को बॉलीवुड भी कहा जाता है। उसमें कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने प्यार तो खूब किया लेकिन शादी नहीं की।

इनमें सबसे पहले नाम सलमान खान का आता है, सलमान खान(Salman Khan) की शादी की बातें अक्सर ही होती रहती हैं लेकिन हमेशा ही वह शादी करने से चूक जाते हैं। इतना ही नहीं आज के समय में सलमान खान की उम्र 56 वर्ष हो गई है लेकिन अभी भी उनको अपने सपनों की रानी नहीं मिली है। आज हम आपके आगे ऐसी लड़कियों के लिस्ट लेकर आए हुए हैं जिनसे सलमान खान का रिश्ता तो रहा लेकिन कभी शादी नहीं हो पाई।

Salman Khan

संगीता बिजलानी : संगीता बिजलानी का जब भी जिक्र होता है तो उनके साथ अक्सर ही सलमान खान (Salman Khan) का नाम लिया जाता है बता दें कि दोनों एक समय पर एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे। दोनों की शादी 27 मार्च 1994 को तय हो चुकी थी लेकिन शादी को रोक दिया गया। ऐसे में संगीता बिजलानी का कहना है कि सलमान खान अपने रिश्ते में काफी ज्यादा झूठ बोलते थे जिसके चलते वह शादी नहीं हो पाई।

ऐश्वर्या राय : ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार के चर्चे तो अक्सर ही होते रहते थे। एक समय पर सलमान खान(Salman Khan) ऐश्वर्या राय के बहुत बड़े दीवाने माने जाते थे। दोनों के बीच इतनी नजदीकियां थी कि हर कोई उनके बारे में बातें करता दिखता था, लेकिन अचानक ही उनके बीच में आई खटास ने सब कुछ खत्म कर दिया। बता दे कि ऐश्वर्या राय सलमान खान की दुल्हन बनते बनते रह गई थी।

कैटरीना कैफ : कैटरीना कैफ को तो पूरा भारत ही चाहता है, लेकिन सबसे पहले वह सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड बन कर ही भारत में आई थी और उन्होंने धाकड़ तरीके से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी, बता दें कि कटरीना कैफ को देख कर आज भी कई लोगों का दिल धड़कता है लेकिन अब कैटरीना कैफ बॉलीवुड के एक्टर विकी कौशल की हो चुकी है। सलमान खान और कैटरीना का काफी पहले ब्रेकअप हो चुका है और आज दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।

सोमी अली : सोमी अली का नाम चर्चा में तब आया जब वह सलमान खान की गर्लफ्रेंड बनी। बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) को जब ऐश्वर्या राय से प्यार हो गया था दोनों ने सोमी अली का दिल तोड़ दिया था। ऐसे में सलमान खान के इस रिलेशनशिप की चर्चा हर तरफ होने लगी थी बता दें कि किसी कारणवश सोमी अली और सलमान खान की शादी नहीं हो पाई, लेकिन सोमी अली को जितनी लोकप्रियता बॉलीवुड से नहीं मिली उससे ज्यादा सलमान खान के साथ नाम जुड़ने पर मिली थी।

यूलिया वंतूर : यूलिया वंतूर सलमान खान से 2010 में मिली थी। ऐसे में यूलिया वंतूर का दिल सलमान खान (Salman Khan) के लिए कुछ इस तरह धड़का की उन्होंने सलमान को कह दिया था मैं अपना पूरा करिएर छोड़कर आपके साथ शादी करना चाहती हूं लेकिन फिर भी सलमान खान ने यूलिया वंतूर का दिल तोड़ दिया और शादी के इस ऑफर को उनके मुंह पर रिजेक्ट कर दिया।

जरीन खान : जरीन खान ने बॉलीवुड की कुछ फिल्में की है। फिल्मों में जरीन खान को कैटरीना कैफ की हमशक्ल माना जाता था। बता दे कि लंबे समय तक जरीन खान और सलमान खान रिलेशनशिप में थे। इतना ही नहीं सलमान खान ने 3 बीएचके फ्लैट जरीन खान को दिया था जिसमें दोनों एक साथ देखे जाते थे।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल