January 21, 2022

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से नाराज़ हुए सलीम खान , खफा होकर कह दी ये बात

salim khan sad on katrina marriage

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन कैटरीना कैफ की शादी हो गई है, बता दें कि कटरीना कैफ और विकी कौशल ने एक दूसरे का हाथ जिंदगी भर के लिए थाम लिया है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई लोग इस शादी से खुश हैं। कैटरीना की इस शादी से सलमान खान के पिताजी सलीम खान थोड़ा खफा नजर आ रहे हैं।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में सलीम खान के कुछ ऐसे बयान सामने निकल कर आ रहे हैं जिससे विकी कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस दुखी हो सकते हैं, बता दें कि हर तरफ दोनों की शादी की चर्चा हो रही है। सलीम खान का कहना है की दिखाने के लिए कोई और मुद्दा ही नहीं रह गया है, हर तरफ शादी को लेकर ही बातें हो रही है। कुछ लोगों का मानना है कि सलीम खान की या नाराजगी बिल्कुल जायज है।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को काफी सीक्रेट रखा गया था लेकिन दूसरी ओर विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को लेकर 80 करोड़ का सौदा भी किया था। जो भी प्लेटफार्म विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी दिखाना चाहता है वह उनको पैसा देगा और दोनों की परमिशन से यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म एवं अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी।

salman with salim khan

सलमान ने एक बार बताया था की उनके पिता को महिलाओं का अच्छा ख़ासा नॉलेज है। डीएनए के साथ एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने बताया की यह एक सच बात है की अच्छी दिखने वाली महिला आकर्षक होती है यदि किसी व्यक्ति का यह बयान आ रहा है की वह किसी महिला की ओर आकर्षित नहीं है तो वह झूठ बोल रहा है या फिर कोई और बात है। मेरी राय में, महिलाएं इस दुनिया में ऊपर वाले के द्वारा बनाई गई सबसे खूबसूरत और दिलचस्प रचनाओं में से है। उन्हें हमेशा प्यार और सम्मान दिया जाना चाहिए।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल