January 24, 2022

अश्लील फिल्म बनाने के बाद पहली बार बोले Raj Kundra, घरवालों ने पहले ही दोषी घोषित कर दिया था

SHILPA RAJ KUNDRA ROLE

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं बीते दिनों में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को काफी ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ी थी, बता दें कि वह अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार किए गए थे ऐसे में करीब 2 महीने जेल में रहने के बाद वह जमानत पर बाहर आए हुए हैं, फिलहाल तो उनका मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है लेकिन अपने अश्लील फिल्म निर्माण मामले के चलते वह स्पष्ट रूप से कुछ बातें साफ साफ कहते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बीते 3 महीने बाद राज कुंद्रा खुलेआम अपने मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कह रहे हैं कि उनकी कोई भी गलती नहीं है बल्कि एक बड़ी साजिश के तहत उनको फंसाया गया है। उनको भारत के संविधान पर पूरा भरोसा है, जिसके जरिए सच्चाई की जीत होगी। उन्होंने किसी भी प्रकार का गलत काम नहीं किया है। लेकिन जिस तरीके से उनकी छवि मीडिया ने दिखाने की कोशिश की है उससे उनको काफी चोट पहुंची है। इतना ही नहीं बल्कि मीडिया के जरिए कई लोग उनको दोषी समझने लगे हैं।

साथ ही साथ परिवार वालों की नजरों में भी वह एक खराब इंसान बन चुके हैं लेकिन राज कुंद्रा ने अभी हार नहीं मानी है। उन्होंने कहा है कि मुझे भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। राज कुंद्रा ने कहा कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी में कभी भी कोई अश्लील वीडियो नहीं बनाया है लेकिन मेरे चुप रहने के तरीके को लोगों ने समझा कि मैं डरा हुआ हूं। कई आर्टिकल और न्यूज़ वेबसाइट ने मेरे खिलाफ भ्रामक बातें फैलाई हैं। ऐसे में यह सब जानबूझकर किया जा रहा है फिलहाल तो इस मामले पर कोर्ट क्या कहता है इसका सभी को इंतजार है।

आगे राज कुंद्रा ने कहा की यह मेरा दुर्भाग्य है कि मेरी छवि खराब की गई है और मेरा नाम मिट्टी में मिलाने की कोशिश की है। मेरा अलग-अलग स्तर पर सभी तरह के मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए नाम उछाला गया है जिससे मुझे काफी दर्द का सामना करना पड़ा। मैं अब पूरी गरिमा के साथ जीने का अधिकार रखता हूं और मेरा सभी से अनुरोध है कि इस मामले पर मीडिया भ्रमित बातें ना फैलाएं। ऐसे में सभी लोग मेरी निजता का सम्मान करें।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक