January 24, 2022

Raid 2 : फिल्म रेड 2 के प्रोड्यूसर ने किया एलान, कानपुर इत्र व्यापारी के घर छापे पर आधारित बनेगी फिल्म

Raid 2

निर्माता कुमार मंगत पाठक ने घोषणा की है कि वह कानपुर और कन्नौज में इत्र व्यापारी पीयूष जैन पर हाल ही में आयकर छापे के बारे में अजय देवगन अभिनीत रेड 2 नामक एक फिल्म विकसित कर रहे हैं। पाठक ने वाराणसी में तीन दिवसीय काशी फिल्म महोत्सव में एक पैनल चर्चा के दौरान यह घोषणा की।

रविवार को, जैन को कानपुर में उनके आवास और कन्नौज में आवास और कारखाने पर जीएसटी खुफिया महानिदेशालय (डीजीजीआई) द्वारा छापे के बाद गिरफ्तार किया गया था। छापेमारी में करीब 257 करोड़ रुपये नकद, 25 किलो सोना और 250 किलो चांदी बरामद हुई.वित्त मंत्रालय ने सोमवार को कहा था कि यह किसी प्रवर्तन एजेंसी द्वारा “नकदी की अब तक की सबसे बड़ी जब्ती” है।

व्यापारी को कड़ी सुरक्षा के बीच मेट्रोपोलिटन कोर्ट नंबर 10 में पेश किया गया और अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

अजय देवगन, सौरभ शुक्ला और इलियाना डिक्रूज अभिनीत, रेड 1980 के दशक में सरदार इंदर सिंह पर आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा किए गए वास्तविक जीवन आयकर छापे पर आधारित है। यह छापे भारतीय इतिहास में तीन दिन और दो रात तक चलने वाली सबसे लंबी छापेमारी होने के कारण खुद को दूसरों से अलग करता है। राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित, 2018 की फिल्म का निर्माण अभिषेक पाठक, कुमार मंगत पाठक, भूषण कुमार, गौरव नंदा और कृष्ण कुमार दुआ ने किया था।

पाठक, जिन्होंने ओमकारा, सिंघम, स्पेशल 26 और दृश्यम जैसी कई सफल फिल्मों का निर्माण किया है, ने 2018 में रेड निकाली थी।वह फिल्म भी एक वास्तविक जीवन की छापेमारी पर आधारित है, जो 1980 के दशक में देश में की गई सबसे लंबी छापेमारी है।यह एक व्यावसायिक सफलता थी और हर एक चीज ने फिल्म के पक्ष में काम किया।ऐसे में इस बार भी उम्मीदें जरूर ज्यादा हैं।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक