January 25, 2022

सड़क पर खड़े भीख मांग रहे बच्चों को 500 का नोट दे रही थी Neha Kakkar – हुआ कुछ ऐसा की फिर जोर से भगानी पड़ी कार

Neha Kakkar

डेस्क : इस वक्त सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ छा गई है, बता दें कि उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह काफी नाराज नजर आ रही है। अक्सर ही सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ अपने जीवन से जुड़ी बातें शेयर करते रहती हैं और लोग भी उनके बारे में चर्चा करते नजर आते हैं।

Neha Kakkar

दरअसल यह वीडियो एक रेस्टोरेंट का है जहां पर नेहा कक्कड़ जब खाना खाकर बाहर निकली तो वह घर जाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठी। ऐसे में कुछ गरीब बच्चों ने नेहा कक्कड़ की गाड़ी को घेर लिया और वह खाने के लिए मांगने लगे। बच्चों की इस भीड़ को देख नेहा कक्कड़ डर गई और अंदर से सहम गई। वीडियो में नेहा कक्कड़ को साफ़ डरा और सहमा देखा जा सकता है।

Neha Kakkar recalls the time she used to be 'thin' – KBN News – Hyderabad  Trending News – News From Hyderabad

नेहा कक्कड़ की सिक्योरिटी को देखते हुए वहां पर एक गार्ड आता है और बच्चों को हटाने की कोशिश करने लगता है। ऐसे में वहां पर खूब ज्यादा चिल्लम चिल्ली मच जाती है। देखते ही देखते वहां पर खूब ज्यादा भीड़ भी जमा हो जाती है। यह सब कुछ देखते हुए नेहा कक्कड़ इमोशनल हो जाती है और उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं। इसके बाद वह बच्चों की हालत को देख नहीं पाती और पैसे देने लगती हैं। इसके बाद नेहा अपनी पीठ खिड़की की तरफ करके बैठ जाती हैं।

पैपराजी ने नेहा का यह वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया, जिस पर अब नेहा कक्कड़ को चाहने वाले लोग नकारात्मक कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने कहा की आखिर वह बच्चे भीख ही मांग रहे हैं- कोई चोर तो नहीं है। जो नेहा कक्कड़ उनकी तरफ पीठ घुमा कर बैठ गई लेकिन दूसरी तरफ नेहा कक्कड़ का चेहरा उदास नजर आता है। इस खबर को लेकर आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari