January 19, 2022

क्या Miss Universe 2021 को जज करने के लिए Urvashi Rautela को मिले 8 करोड़ रुपये?

Urvashi Rautela

डेस्क : हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 इजराइल में हुआ था, इस मिस यूनिवर्स के कंपटीशन में भारत की जानी-मानी मॉडल एवं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) भी पहुंची थी उर्वशी रौतेला ने इजराइल के पूर्व प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतनयाहू को भगवद्गीता भी दी थी जिसके बाद वह चर्चा में आ गई थी

जैसा कि हम जानते हैं मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब हरनाज संधू के नाम हो चुका है। यह खिताब भारत की झोली में 21 साल बाद आया है, जिसके चलते उर्वशी की आंखों में आंसू आ गए थे। बता दें कि इस मिस यूनिवर्स के मेगा इवेंट को जज करने के लिए उर्वशी रौतेला इजराइल पहुंची हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि सबसे कम उम्र वाली जज उर्वशी रौतेला ही थी जिनकी हर तरफ चर्चा हो रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी रौतेला को 1.2 मिलीयन डॉलर की बड़ी राशि दी गई थी। यदि इस कीमत को भारतीय करेंसी में बदला जाए तो यह 8 करोड रुपए के आसपास पहुंच जाती है। जब उर्वशी रौतेला की उम्र सिर्फ 27 वर्ष है जिन्होने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू को भगवत गीता दी, तो सभी लोगों ने उर्वशी रौतेला के संस्कारों की तारीफ की थी।

उर्वशी रौतेला ने हरनाज़ संधू के जीतने के बाद उनकी खूब तारीफ की थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से यह भी जानकारी दी थी कि हमने भारत के लिए गर्व का काम किया है। आने वाले समय की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं उनके गुरु रंधावा के साथ गाने भी लांच होने वाले हैं। उर्वशी रौतेला तमिल फिल्म की भी शुरुआत करने जा रही है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन