January 19, 2022

43 की उम्र में सर से लेकर पाँव तक पूरी बवाल है संजय दत्त की पत्नी Manyata Dutt – देखिए उनकी ग्लैमरस तस्वीरें

Manyata Dutt sanjay dutt wife

डेस्क : संजय दत्त का पूरा परिवार काफी प्यारा है। उनकी पत्नी मान्यता दत्त(Manyata Dutt) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डालकर चर्चा में आ ज आती है। दरअसल वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को इंटरनेट पर डालती रहती हैं। बता दें की संजय दत्त को 2020 में पता चला था की उनको कैंसर है। उस वक्त महामारी का दौर था। फिलहाल के लिए तो वह कैंसर को मात दे चुकें हैं। संजय दत्त ने इस वक्त सबको धन्यवाद दिया है क्यूंकि उनके परिवार के हर सदस्य का उनके कैंसर को ख़तम करने में भरपूर योगदान था।

उनकी पत्नी मान्यता दत्ता(Manyata Dutt) ने मुंबई में ही जन्म लिया है। उनकी परवरिश भी मुंबई में ही हुई है। मान्यता ने गंगाजल में काम किया था जो 2003 में आई थी।

मान्यता ने बी ग्रेड फिल्में भी की थी जिसके सारे राइट्स संजय दत्त के पास थे। इस फिल्म का नाम था लवर्स लाइक अस

मान्यता दत्त संजय दत्त से 21 साल छोटी हैं, बता दें कि 7 फरवरी 2008 को उनकी पहली मुलाकात हुई थी और मुलाकात के बाद ही दोनों को प्यार हो गया था फिर उन्होंने शादी रचा ली थी।

आपको बता दें कि यह शादी गुपचुप तरीके से हुई थी। शादी के बारे में किसी को भी नहीं पता था। दोनों की शादी किसी के भी घर वालों को पसंद नहीं थी लेकिन यह उनकी जिंदगी का अहम फैसला था।

मान्यता दत्त ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। ऐसे में उनकी तस्वीरों में साफ झलकता है कि दोनों बच्चों की शक्ल काफी हद तक मिलती-जुलती है

जब संजय दत्त को जेल हो गई थी तो मान्यता दत्त ने ही बच्चों को संभाला था और पूरे परिवार को आगे चलाया था। कोर्ट कचहरी के चक्कर भी मान्यता दत्त ने अपने बच्चों के साथ 2013 में लगाए थे।

बता दें कि मान्यता दत्त संजय दत्त की हर परेशानी में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी थी

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन