January 21, 2022

बढ़ रहीं हैं Malaika Arora और Arbaaz khan के बीच नजदीकियां, फैंस ने कहा ‘अपने तो अपने होते हैं’ देखे वीडियो

arbaaz malaika

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अलग हो चुके हैं लेकिन बेटे को लेकर दोनों का प्यार अभी भी बना हुआ है, बता दें कि मलाइका ने अपने बेटे को विदेश पढ़ने के लिए भेजा था। ऐसे में अब विदेश में छुट्टियों चल रही है क्यूंकि क्रिसमस का समय आ गया है जिसके चलते उनका बेटा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

Malaika Arora and Arbaaz Khan at the Mumbai airport with their son Arhaan.(Varinder Chawla)

बेटे को भारत आता देख मलाइका की आंखें भर आई और जैसे ही उन्होंने एयरपोर्ट पर अपने बेटे अरहान को देखा तो उसको गले लगा लिया। यह सारी तस्वीरें वूंपला के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका का बेटा अपनी उच्च दर्जे की पढ़ाई के लिए विदेश गया हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए 1 साल का गैप भी किया है। मलाइका शुरू से ही अपने बेटे को याद करते हुए इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों को यह बता रही हैं की वह अपने बेटे को अपने पास रखना चाहती हैं लेकिन मजबूरी के चलते वह ऐसा नहीं कर सकती।

जब मलाइका का बीटा अपनी विदेश यात्रा शुरू कर रहा था तो उन्होंने लिखा था कि घबराहट, उत्तेजना, भय से मेरा दिल हमेशा भरा हुआ रहता है मुझे फिलहाल अपने बेटे के यहां होने पर काफी गर्व है। मैं चाहती हूं कि उसको और आसमान की ऊंचाइया छूने का मौक़ा मिले। वह अपने सभी सपनों को पूरा कर सके। मैं उसको हमेशा मिस करती रहूंगी।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की इस वक्त अर्जुन कपूर और मलाइका एक साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों कई बार एक साथ घुमते हुए देखे जाते हैं और हाल में दोनों मालदीव्स में एक साथ छुट्टियां मना कर वापस लौटे हैं। काम की बात करें तो अर्जुन कपूर “एक विलियन रिटर्न्स” की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार भूत पुलिस में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ देखा गया था।

वीडियो के माध्यम से साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही मलाइका अपने बेटे को देखती हैं तो वह उसको जोर से गले लगाती हैं ऐसे में थोड़ी देर बाद जब उनका बेटा उनसे अलग होता है तो वह अरबाज़ के पीछे-पीछे चलने लगती हैं। इस वीडियो को देखकर मलाइका के फैंस का मानना है कि अब अरबाज और मलाइका के बीच की दूरियां खत्म हो रही है फिलहाल के लिए तो इस बात पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन वीडियो के माध्यम से साफ नजर आ रहा है कि आने वाले समय में दोनों के बीच की दूरियां मिट सकती हैं।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल