January 21, 2022

ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor के आगे Malaika Arora ने भुला दिया अपने बेटे को, Video में कहीं नहीं आया नजर

Malaika arora

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल को लेकर चर्चा में रहती है, बता दें कि इस वक्त भी वह अपने खास अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने 2021 की कुछ यादों को इंटरनेट पर साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेहद ही खास पलों के बारे में खुलकर चर्चा की है।

ऐसे में मलाइका ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने 12 महीने के 12 अवतार दिखाती नजर आ रही है। इस वीडियो में वह कभी तो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बाहों में नजर आ रही है तो कभी मिटटी में खेलती दिख रही है। मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो में अपनी जनवरी 2021 से लेकर दिसंबर 2021 तक की सभी खूबसूरत तस्वीरों को संजो कर रखा है। ऐसे में यह रील खूब वायरल हो रही है। मलाइका अरोड़ा ने इस रील में नए-नए आउटफिट पहने हुए हैं।

इस रील में वह कोविड-19 वैक्सीन लेती नजर आ रही है। इन सभी तस्वीरों के बीच वह अपने बेटे अरहान को भूल गई हैं, बता दें की अरहान मलाइका और अरबाज का बेटा है। बता दें की मलाइका अरहान को बेहद ही पसंद करती है और उनके बेटे होने के नाते वह उनको खूब याद करती है। दरअसल अरहान विदेश में पढ़ाई करता है। जब मलाइका अरहान को विदेश पढ़ने के लिए भेज रही थी तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे को लेकर लिखा था की वह डरा हुआ मेहसूस कर रही हैं। उन्होंने लिखा की आने वाले समय में मैं तुम्हारे बिना कैसे रहूंगी ? लेकिन अब जिस प्रकार के लिए उन्होंने रील शेयर की है उससे साफ नजर आ रहा है कि वह अपने बेटे अरहान को भूल गई है।

मलाइका अपनी बोल्ड तस्वीर और खूबसूरत अंदाज के लिए खूब जानी जाती है, बता दें कि इस वक्त मलाइका के इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन फॉलोवर है जिसका सीधा अर्थ बनता है कि एक करोड़ 40 लाख लोग मलाइका की जिंदगी को करीब से देखना पसंद करते हैं। बता दें कि मलाइका अपनी एक्टिंग और बोल्ड अंदाज के अलावा एक्सरसाइज करने के लिए भी जानी जाती हैं ,उन्होंने 47 वर्ष की आयु में अपना बेहद ही बेहतरीन फिगर हासिल किया है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल