January 21, 2022

बवाल! Gadar-2 के सेट पर मचा जोरदार घमासान, शूटिंग कैंसिल करने की आई नौबत – जानिए वजह

Gadar-2

डेस्क : 20 साल पहले रिलीज हुई सनी देओल के फिल्म गदर का अब दूसरा पार्ट गदर-2 (Gadar-2) बन रहा है, इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आएंगे, फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और इसका ज्यादातर हिस्सा भी शूट हो चुका है।

शूटिंग के बीच में ही एक ऐसा कांड हो गया है जिसने बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है। दरअसल हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में फिल्म की शूटिंग चल रही थी जिस घर में शूटिंग हुई उसके मालिक ने ही पूरा बखेड़ा खड़ा कर दिया और सनी देओल की फिल्म के मेकर्स को 56 लाख रुपए का बिल थमा दिया।

इस बिल को लेकर सबके होश उड़ गए हैं दरअसल सिर्फ तीन कमरों के 10 दिन का किराया 56 लाख बना दिया गया है। प्रॉपर्टी के मालिक के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स से जो उनकी बात हुई थी उसमें तीन कमरे और एक हॉल में ही शूटिंग की जानी थी जिस का किराया 11000 रूपए तय किया गया था मालिक का आरोप है कि इन लोगों ने शूटिंग के लिए पूरा घर का इस्तेमाल कर लिया, इस घर के साथ ही 2 कनाल जमीन और प्रॉपर्टी मालिक के बड़े भाई के घर को भी इस्तेमाल में ले लिया गया।

इस बात से मकान मालिक को काफी परेशानी हुई और उसने 11000 के बदले 56 लाख का बिल थमा दिया। बिल को देखकर सबके होश उड़ गए है यदि 11000 के बजाय 15 या 20 हजार का बिल बना होता तो बात समझ आती लेकिन यहाँ तो सीधा छप्पन लाख का चूना लगाया गया है। मकान मालिक का साफ़ कहना है की या तो मेरा पैसा दे दो या फिर अपनी फिल्म से मेरा घर हटा दो। इस बात को लेकर खूब बवाल हो रहा है क्योंकि 10 दिन की शूटिंग में करोड़ों रुपए खर्च हो चुके हैं, अब शूटिंग को दोबारा करना संभव नहीं है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल