January 25, 2022

अभिनेता Om Prakash की जिंदगी में आई थी सबसे सुंदर लड़की – जानिए लेजेंड की लव लाइफ

Om prakash chibbar

डेस्क : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ओमप्रकाश का पूरा नाम ओमप्रकाश छिब्बर था। उन्होंने बॉलीवुड जगत में 30 साल तक काम किया था। 30 साल तक उन्होंने जनता का खूब मनोरंजन किया था बता दें कि उनका जन्म 19 दिसंबर सन 1919 को जम्मू में हुआ था। शुरू से ही वह अभिनय की दुनिया में काम करना चाहते थे।

वह संगीत को लेकर भी काफी इंटरस्ट रखते थे। यदि ओमप्रकाश छिब्बर की फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में शराबी, नमक हलाल, चुपके-चुपके जैसी प्रसिद्ध फिल्में की थी। उन्होंने इन फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया था। आज हम आपको इस दिग्गज अभिनेता की जिंदगी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो शायद ही आपको पता होंगी।

ओमप्रकाश छिब्बर को संगीत की दुनिया से बेहद लगाव था। ऐसे में उन्हें ऑल इंडिया रेडियो में काम करने के लिए ₹25 मिला करते थे। ₹25 में वह गाने भी गाते और एक्टिंग भी किया करते थे। ₹25 उस जमाने में बहुत बड़ी रकम होती थी। ओमप्रकाश ने बताया कि जब वह ऑल इंडिया रेडियो में काम करते थे तो एक सिख लड़की से उनको प्यार हो गया था। वह रोजाना काम खत्म करके उसके साथ घूमने जाया करता थे और वह चाहते थे की एक दिन उनकी शादी उससे हो जाए।

उस दौरान ओमप्रकाश की माता जी बीमार पड़ गई थी। तब ओमप्रकाश की माताजी ने डिमांड रखी कि उनके दोनों बच्चे जल्द से जल्द शादी कर ले। ऐसे में उनके बड़े भाई ने शादी करने से मना कर दिया था। तभी उन्होंने ओमप्रकाश से कहा कि वह शादी कर ले। तब ओमप्रकाश ने उस सिख लड़की से कहा था कि तुम हमारे घर की बहू बन जाओ, लेकिन उस लड़की के घर वाले नहीं माने क्योंकि दोनों के धर्म में अंतर था। ओमप्रकाश हिंदू थे और वह लड़की सिख धर्म से ताल्लुक रखती थी।

ओमप्रकाश ने बताया कि जब वह एक बार पान की दुकान पर खड़े थे तो एक विधवा औरत उनके पास आई और कहने लगी कि मैं आपको अपना दामाद बनाना चाहती हूं। उस वक्त वह लड़की अपनी चार बेटियों को साथ में लेकर आई थी। इसके बाद ओमप्रकाश के आगे विधवा औरत झोली फैला कर खड़ी हो गई। जिसके चलते ओमप्रकाश ने उनकी सारी बातें मान ली और शादी के लिए राजी हो गई। ऐसे में उन्होंने जब शादी कर ली तो उसके बाद वह अपनी प्रेमिका से मिलने गए।

अपनी प्रेमिका को उन्होंने बताया कि वह अब शादी कर चुकी हैं। तब उनकी प्रेमिका अपना सर पकड़ कर सड़क पर ही बैठ गई। इसके थोड़ी देर बाद वह प्रेमिका वहां से चली गई। बता दें कि ओमप्रकाश ने बॉलीवुड जगत में कई फिल्में करके जनता का मनोरंजन किया था। आज भी उनकी 300 से ज्यादा फिल्में मौजूद हैं जिनको देखना लोग खूब पसंद करते हैं। बता दें कि वह 1998 में इस दुनिया से अलविदा कहकर चले गए थे।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज