January 21, 2022

आर्यन खान से लेकर शनाया कपूर, जानिये स्टारकिड्स के बारे मे जो बॉलीवुड मे साल 2022 मे कर सकते हैं डेब्यू!

Star Kids

जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, बॉलीवुड पर अब तक राज करने वाले अभिनेता फिलहाल एक कदम पीछे हटते नजर आ रहे हैं; और ऐसा लगता है जैसे वे बी-टाउन पर राज करने के लिए वारिसों को भेजने के लिए तैयार हैं। लेकिन क्या उन्हें भूखे दर्शकों द्वारा उनके माता-पिता जितना प्यार किया जाएगा, जो न केवल अच्छे दिखने के लिए, बल्कि वास्तविक अभिनय और प्रतिभा के लिए भी तरसते हैं..

पहले ऐसे कई अभिनेता थे जो केवल अपने लुक के कारण जीवित रहे, लेकिन समय के साथ दर्शक स्मार्ट हो गए हैं। केवल बाहरी सुंदरता नहीं, बल्कि यथार्थवादी कार्य देखने की उनकी अपनी मांगें हैं। देखते हैं कि क्या स्टारकिड बॉलीवुड की खूबसूरत लेकिन क्रूर दुनिया को संभाल पाते हैं:

शनाया कपूर

शनाया कपूर संजय कपूर की बेटी और अनिल कपूर और बोनी कपूर की भतीजी हैं। कुछ महीने पहले करण जौहर ने धर्मा आधारशिला एजेंसी में शनाया कपूर का स्वागत करते हुए ट्वीट किया था। डीसीए केजेओ के धर्मा प्रोडक्शंस के तहत महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के लिए अभिनय एजेंसी है। और वह जल्द ही अपनी शुरुआत करेंगी, और उम्मीद है कि हम उन्हें 2022 में सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे।

ख़ुशी कपूर

जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है, अपनी बहन के बाद, ख़ुशी कपूर भी बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार हैं। दोनों बहनें महान और खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी की देखभाल करती हैं। और हमें विश्वास है कि वे दोनों अपनी सुंदरता और अभिनय कौशल से उन्हें गौरवान्वित करेंगे। स्टारकिड्स के 2022 में बॉलीवुड में डेब्यू करने की संभावना है।

अगस्त्य नंदा

अगस्त्य अमिताभ बच्चन के पोते और श्वेता बच्चन-निखिल नंदा के बेटे जया बच्चन हैं। हमें अभी पता नहीं है कि वह अपने चाचा अभिषेक और दादा अमिताभ बच्चन के बताए रास्ते पर चलेंगे या नहीं।

आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड के सबसे अमीर स्टारकिड! अपने अच्छे लुक्स के अलावा, आर्यन ने निश्चित रूप से खुद को आकार में रखा है, और पहले से ही कई युवा लड़कियों का दिल जीत लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपनी डेब्यू फिल्म में यशराज प्रोडक्शंस के साथ काम कर सकते हैं। लेकिन उनके डेब्यू को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है, उम्मीद है कि 2022 के अंत तक हमें कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी।

सुहाना खान

सुहाना का इंस्टाग्राम पहले से ही एक धमाकेदार है, जिसमें उनके माता-पिता के साथ उनकी आश्चर्यजनक और बोल्ड तस्वीरों की बाढ़ आ गई है। और आर्यन की तरह, सुहाना अपने भाई के नक्शेकदम पर चलती है, और उसे अपनी भविष्य की योजनाओं का खुलासा करना बाकी है। वह गौरी खान और शाहरुख खान की बेटी हैं। स्टारकिड्स के 2022 में बॉलीवुड में डेब्यू करने की संभावना है।

न्यासा देवगण

अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए, ऐसा लगता है कि न्यासा ने रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनय को करियर के रूप में चुना है। वह अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं। उनकी पहले से ही बहुत अधिक प्रशंसक हैं, बॉलीवुड उद्योग में एक अभिनेत्री के रूप में लॉन्च होने के बाद यह निश्चित रूप से बढ़ेगी।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल