January 24, 2022

दुल्हन बनने के 25 दिन बाद Katrina Kaif ने शेयर की Photos, लोगों का ध्यान गया सीधा इस जगह- जानिए

Katrina Kaif new pics

डेस्क : विकी कौशल से शादी करने के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के दर्शन होना थोड़े मुश्किल हो गए हैं, इसीके साथ कोरोना के नए वैरियंट ने भी दस्तक दी है जिसके वजह से सभी सितारे अपने घर पर ही रहना पसंद कर रहे हैं। नई दुल्हन कैटरीना कैफ इन दिनों घर से बाहर नहीं निकल रही हैं। अब बड़ी मुश्किल से लोग उनकी तस्वीर ले पा रहे हैं।

ऐसे में कैटरीना कैफ ने अब अपनी शादी के बाद कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों को देखकर कई लोग खुश हो गए हैं। कैटरीना के चेहरे का निखार बिल्कुल नई दुल्हन की तरह लग रहा है, लेकिन इन तीन फोटो में कैटरीना के अलावा लोगों का ध्यान अगर किसी चीज ने खींचा है तो वह उनका मंगलसूत्र है। जब लोगों को इस मंगलसूत्र की कीमत पता चली तो उनके होश उड़ गए। कैटरीना का यह मंगलसूत्र विकी कौशल ने फेरों के वक्त उनके गले में बाँधा था।

सिंपल सा दिखने वाला यह मंगलसूत्र सब्यसाची के बंगाल टाइगर कलेक्शन का है। इस मंगलसूत्र की डिमांड अचानक से बढ़ गई है। गोल्ड और डायमंड से बने इस मंगलसूत्र की कीमत 5 लाख रूपए है। यह सब्यसाची के सबसे बेस्ट कलेक्शन में से एक है। सब्यसाची ने इस कलेक्शन का पहला मंगलसूत्र कैटरीना को ही दिया है। फिलहाल तो कैटरीना इस वक्त घर पर ही सारा काम कर रही है। वह जल्द ही मुंबई में शूटिंग शुरू करेंगी और टाइगर 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक