January 21, 2022

शादी से पहले ही हो चुकी है Katrina Kaif की अपने ससुर से जोरदार बहस – सुलह करने के लिए Vicky की जगह आया था ये शख्स

Katreena Kaif

डेस्क : बॉलीवुड की गॉर्जियस हीरोइन कटरीना कैफ अब विक्की कौशल की दुल्हनिया बन चुकी हैं। अब वह मिसेस विकी कौशल कहलाई जाएंगी। प्री वेडिंग सेलिब्रेशन भी पूरा हो गया है और सभी लोगों एवं परिवार वालों से उन्होंने आशीर्वाद भी हासिल कर लिया है। दोनों के फैंस अब उनको विकी-कैट कहकर बुलाते हैं। मीडिया जगत में दोनों के अपडेट लगातार बने हुए हैं।

Katrina

यदि आपको नहीं पता तो बता दें की विक्की कौशल के पिता जी एक एक्शन डाइरेक्टर हैं और उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’, कलंक’, ‘राजनीति’, ‘गुंडे’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी धांसू फिल्में की हैं। विक्की कौशल के पिता का नाम श्याम कौशल है और उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ फैंटम नाम की फिल्म की है। इस फिल्म के सारे एक्शन विक्की के पिताजी ने निर्देशित किए हैं। फैंटम के सेट पर ही श्याम कौशल और कैटरीना की जमकर बहस हो गई थी, लेकिन उनको यह नहीं पता था की उनका बेटा एक दिन कैटरीना से ही शादी कर लेगा।

Katrina

दरअसल फिल्म के एक सीन के लिए वह सैफ अली खान के साथ जीप में थी और फिर अचानक उनके ऊपर सीरिया के लोग गोलियां चलने लगते हैं तब कटरीना को गाडी में छुपना था। कैटरीना ने कहा की जब मेरा रोल एक रॉ एजेंट का है तो मैं जीप में क्यों छुपू ? उन्होंने श्याम कौशल से इस बारे में बात की कि एजेंट होते हुए भी वह मशीनगन क्यों नहीं चला सकतीं? इसी बात को लेकर दोनों में थोड़ी अनबन भी हो गई थी।

katrina kaif बनीं दुल्हन: बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा, मिसेज कौशल की  दिखी पहली झलक - katrina kaif and vicky kaushal first wedding photo finally  married see couple here tmov - AajTak

ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान आ गए थे और उन्होंने पुछा की आखिर हुआ क्या ? तब कैटरीना ने कहा मैं मशीन गन चलाना चाहती हूँ। कैटरीना की जिद पर उनको मशीन गन चलाने दी गई और तब जाकर मामला ठंडा हुआ।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल