January 21, 2022

Kartik Aaryan ने दिल्ली के ठंडे मौसम में की ‘शहजादा’ की शूटिंग, कहा- धुएं निकल गए..

डेस्क: राजधानी समेत उत्‍तर भारत के ज्‍यादातर इलाकों में ठंड का सितम बढ़ गया है। राजस्‍थान के चुरू में तो न्यूनतम तापमान -1.1 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है दिल्‍ली में रविवार तक पारा इससे भी नीचे पहुंच सकता है। दिल्‍ली का न्‍यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

ऐसे मे अभिनेता कार्तिक आर्यन, (Kartik Aaryan) जो इस समय दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप में कार्तिक कैमरे को दिखा रहे थे कि कैसे दिल्ली के ठंड के मौसम में उनकी सांसें थम रही हैं। वीडियो को साझा करते हुए, कार्तिक ने लिखा: “दिल्ली की सरदी में निकल रहे हैं (दिल्ली इतनी ठंडी है, हमारी सांसें उसी की ओर मुड़ रही हैं)।” वीडियो में, कार्तिक ने फिल्म शहजादा के क्रू को भी कैमरा दिया।

शहजादा का निर्देशन वरुण धवन के भाई रोहित धवन कर रहे हैं। फिल्म में कृति सनोन भी हैं, जिनके साथ कार्तिक ने लुका चुप्पी में काम किया है। शहजादा में मनीषा कोइराला और परेश रावल भी सहायक भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म का दूसरा शेड्यूल है और पिछले महीने कार्तिक ने इसे पूरा किया था। यह फिल्म अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का रीमेक है, जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास ने निर्देशित किया था। फिल्म में पूजा हेगड़े और तब्बू भी थीं।

ANI के साथ एक साक्षात्कार में, कार्तिक ने अपने संघर्षों और असफलताओं के बारे में बात की। उन्होंने कहा की “मेरे संघर्षों और असफलताओं ने मुझे चीजों का वास्तविक मूल्य सिखाया। उन्होंने मुझे जमीन पर रखा है। खासतौर पर अपनी कमियों के कारण, मैंने कभी भी सफलता को अपने सिर पर नहीं चढ़ने दिया। मैं ऊंची उड़ान भरते हुए और अपने सपनों को पूरा करते हुए एक पैर जमीन पर रखना कभी नहीं भूलूंगा।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल