January 26, 2022

पंजाब के बॉर्डर पर घुसते ही कंगना रनौत की गाड़ी पर किसानों ने किया का हमला? Viral हो रहे Video से समझें पूरी सिचुएशन

kangana attacked

डेस्क : बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त मुसीबत में फंस गई हैं। बता दें की इंटरनेट के माध्यम से उनको जान से मारने की धमकी मिल रही थी। आज जब वह अपनी गाड़ी के जरिए पंजाब में एंट्री मारने लगी तो उनकी गाड़ी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। यह सभी लोग एक समूह में थे और अपने आपको किसान कह रहे थे। यह जानकारी खुद कंगना ने दी है।

जब यह घटना हो रही थी तो खुद एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर लिया। गाड़ी के शीशे बंद होने के बाद भी लोग मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे। कंगना का कहना है की वह हिमाचल से निकली थी और पंजाब जा रही थी। तभी इन लोगों ने रोक लिया और जमकर कंगना का विरोध किया, कंगना को गन्दी गालियों का भी सामना करना पड़ा। कंगना ने बताया की बिना सिक्योरिटी के यहाँ पर हालत खराब है और यहाँ कभी भी मोब लिंचिंग हो सकती है।

Kangana Ranaut alleges 'mob calling themselves as farmers' attacked her car  in Punjab – watch video | Hindi Movie News - Times of India

कंगना के सुरक्षित निकलने में पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों का भरपूर योगदान रहा। इतना ही नहीं कई महिला किसान से कंगना ने बात की और उनको अपनी माँ सामान बताया। इन सारी गतिविधियों का कंगना ने वीडियो भी रिकॉर्ड किया। हाल में कंगना स्वर्ण मंदिर गई थी जहाँ से उन्होंने कहा था की कुछ लोग आतंकवादी है लेकिन वह अपने आपको किसान बता रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था जिसको पढ़ने के बाद किसान समुदाय काफी खफा था।

वैसे कंगना अब खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्होंने कहा है की मैं ऐसे लोगों से बिलकुल भी नहीं डरती हूँ। मैं आतंकवादियों का हमेशा और जमकर विरोध करूंगी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …