January 21, 2022

Kangana Ranaut की इस हरकत को देख गुस्साए लोग ने लगाई क्लास – देखें Video

Kangana Ranaut

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को पंगा क्वीन कह के बुलाया जाता है। अब लोग उनको ओमाइक्रोन वायरस फैलाने का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी ऐसी हरकत सामने आई है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। इस वीडियो की वजह से लोग कंगना रनौत की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के माध्यम से साफ देखा जा सकता है कि कंगना रनौत एक रेस्टोरेंट में गई हुई है। रेस्टोरेंट में उन्होंने केक आर्डर किया है। केक के ढेर सारे टुकड़ों को वह उठाती हैं और अपने मुंह के पास ले जाती हैं। ऐसे में जब फोटो क्लिक हो जाती है तो वापस उसको ट्रे में रख देती है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर भड़क गए हैं।

यह वीडियो वायरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से लिया गया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि करोना के समय में कंगना रनौत केक के कुछ हिस्सों को जूठा करके रख रही हैं। ऐसे में लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि कोरोना का कहर बढ़ाने के लिए आपका शुक्रिया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि शानदार -अब आपने पेस्ट्री को जूठा करके छोड़ दिया है और इसमें अपनी सांस भी छोड़ दी है। अब कौन इसको खाएगा? जब मुंह तक ले गई थी तो खा ही लेती यह कौन सी तमीज है।

कंगना रनौत लगातार अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में हमने देखा कि किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड की सिर्फ एक अभिनेत्री जो कि कंगना रनौत थी, वह धड़ाधड़ एक के बाद एक सरकार और उसकी गतिविधियों पर कमेंट करती नजर आ रही थी। काम की बात करें तो कंगन ने अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग को निपटा लिया है जिसमें से इमरजेंसी, धाकड़ और तेजस शामिल है। आने वाले समय में कंगना रनौत मणिकर्णिका 2 की शूटिंग करेंगी।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल