January 24, 2022

HBD Vamika : अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ बेड टाइम का किया खुलासा, जानिये क्या कहा एक्ट्रेस ने

Happy Birthday Vamika

न्यूज़ डेस्क : भारतीय क्रिकेट के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका (Vamika) मंगलवार (11 जनवरी) को 1 साल की हो गई। यह संयोग की ही बात है कि विराट की बेटी वामिका ने अपना जन्मदिन टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ शेयर किया , 11 जनवरी को राहुल द्रविड़ भी 49 वर्ष के हो गए।

वर्ष 2020 मे अनुष्का और विराट ने इंस्टाग्राम पर बेबी bump की तस्वीर शेयर कर उनके fans को हैरान कर दिया था । साथ ही अनुष्का ने अपने पीक करियर पर pregnancy announce कर बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “अब हम दो नही जनवरी 2021 मे 3 हो जाएगे । और 11 जनवरी को विराट अनुष्का के घर एक नन्ही परी आई, जिसके बाद अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर वमिका का नाम announce किया था ।

आज वमिका एक साल की हो गई उस से पहले अनुष्का शर्मा ने सोमवार (10 जनवरी) को युगल के बिस्तर के समय के बारे में खुलासा करते हुए एक इंस्टाग्राम कहानी शेयर की।अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “रात 930 बजे कौन सोने जाता है?” इस पोस्ट से अंदाज़ लगाया जा सकता है कि विराट कोहली रात को पहले ही सो जाते हैं

कैप्शन में अनुष्का ने लिखा कि वामिका ने उनकी दुनिया पर कब्जा कर लिया है। “हम जिंदगी मे प्यार और कृतज्ञता के साथ जीते हैं । लेकिन vamika हमारे जीवन को एक अलग स्तर पर ले गई ।

विराट कोहली ने भी पिछले साल महिला दिवस के अवसर पर एक खुशी का क्षण साझा किया था और अनुष्का और वामिका की एक सुंदर, शेयर की थी। जिसमे विराट ने लिखा था , “एक बच्चे का जन्म देखना सबसे रीढ़ की हड्डी को ठंडा करने जैसा है यह अविश्वसनीय और अद्भुत अनुभव होता है जो एक इंसान का हो सकता है। यही कारण है जब हम महिलाओं की सच्ची ताकत और देवत्व को समझते हैं और भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया। महिलाए हम पुरुषों से कहीं ज्यादा मजबूत हैं। मेरी जिंदगी की सबसे तेजतर्रार, दयालु और मजबूत महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं और जो बड़ी होकर अपनी मां की तरह बनेगी।”

चलिए जानते हैं वमिका के आने के बाद क्या क्या बदलाव आये दम्पति के जीवन मे… विराट कोहली ने कप्तानी से सन्यास लिया साथ ही उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एशिया मे सबसे ज्यादा फॉलोवर वाला पेज घोषित हो गया । इतना ही नही 3 format मे 50 मैच जीतने वाले भी पहले खिलाडी बन गये। और अनुष्का शर्मा अब पूरे 3 साल बाद बॉलीवुड मे वापसी करने जा रही है ।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक