January 21, 2022

Harnaaz Sandhu लेना चाहती है प्रियंका चोपड़ा की जगह, करना चाहती है ये काम

Harnaaz Sandhu

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) ने कहा है कि वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बायोपिक में ‘वह पसंद करेंगी’। एक नए साक्षात्कार में, उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका ने उन्हें ‘अपनी पूरी यात्रा’ के लिए प्रेरित किया है।हरनाज संधू ने इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की थी। पूर्व मिस वर्ल्ड ने भी हरनाज़ की जीत की सराहना की थी और उनकी प्रशंसा की थी। 70वें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली हरनाज 21 साल बाद ताज घर ले आई। लारा दत्ता ने इससे पहले 2000 में खिताब जीता था।

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक साक्षात्कार में, हरनाज़ से एक सेलिब्रिटी का नाम पूछा गया, जिसकी बायोपिक में वह काम करना चाहेंगी। हरनाज़ ने कहा, “प्रियंका चोपड़ा। मुझे इसका हिस्सा बनना अच्छा लगेगा। मुझे लगता है कि उसने मुझे अपने पूरे समय में प्रेरित किया है। यात्रा और वह हम लाखों लोगों को प्रेरित करती रहेंगी।”

हाल ही में, हरनाज़ का एक वीडियो, जब उन्होंने मिस दिवा 2021 जीता था, ऑनलाइन सामने आया। क्लिप में हरनाज ने कहा, ‘मैं प्रियंका चोपड़ा से प्यार करती हूं। तो फिर भी मैं उससे जो भी सबक सीख सकता हूं वह है। इसलिए मैं हमेशा प्रियंका को ही चुनूंगी।”

मिस दिवा का खिताब जीतने के बाद हरनाज ने प्रियंका के बारे में भी बात की थी। जब रेडिफ द्वारा भारतीय ब्यूटी क्वीन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “प्रियंका चोपड़ा मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रही हैं। उसने अपना खुद का ब्रांड बनाया है और न केवल सौंदर्य प्रतियोगिताओं में बल्कि अपने अभिनय और गायन प्रतिभा के माध्यम से भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उसने भारत को गौरवान्वित किया है और मैं उसके नक्शेकदम पर चलने और जिस तरह से उसने किया वह गौरव वापस लाने की उम्मीद कर रहा हूं। ”

हरनाज़ के मिस यूनिवर्स जीतने के बाद, प्रियंका ने फॉक्स5 से कहा, “मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित थी। लारा दत्ता ने आखिरी बार भारत को मिस यूनिवर्स 2000 में जीता था। यही वह साल था जब मैंने मिस वर्ल्ड भी जीता था। वह (हरनाज़) 21 साल बाद ताज घर ले आई है और वह 21 साल की है, इसलिए वह उस साल पैदा हुई थी जिस साल मैंने मिस वर्ल्ड जीता था। मैं उसके लिए बहुत उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि यह एक अविश्वसनीय यात्रा की शुरुआत है। वह बहुत स्मार्ट और खूबसूरत है, जाहिर है, और मैं उसके लिए बहुत उत्साहित हूं।”

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल