January 19, 2022

Farhan Akhtar अपनी गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar के साथ जल्द करने वाले हैं शादी – डेट हुई फाइनल

Farhan Akhtar Marriage

डेस्क : इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के सर पर शादी का भूत सवार हो गया है। जब से कैटरीना और विक्की की शादी हुई है, तब से ज्यादातर सेलेब्रिटीज़ की शादी की डेट सामने आई जा रही है। आने वाले समय में अब जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी (Shibani Dandekar) के साथ शादी करने वाले हैं।

फरहान और शिबानी की जोड़ी इस वक्त सबसे कूल जोड़ी मानी जाती है। ऐसे में बताया जा रहा है कि अब मार्च 2022 में दोनों शादी कर लेंगे। शिबानी का पूरा नाम शिबानी दांडेकर है। इस कपल ने यह ऐलान किया है कि करोना महामारी को देखते हुए अपनी शादी को प्राइवेट तरीके से करेंगे। वह अपनी शादी को मीडिया के बीच नहीं लाना चाहता है। इसलिए उन्होंने इस शादी में अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों को ही बुलाया है।

बॉलीवुड जगत की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान और शिबानी इस वक्त मुंबई के ताज होटल में शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। वह अपनी शादी पर सब्यसाची के आउटफिट्स पहनने की तैयारी में है। वैसे बॉलीवुड का यह कपल एक दूसरे को 3 साल से डेट कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि दोनों के बीच इतनी करीबियां है कि शिबानी ने अपनी पीठ पर फरहान के नाम का टैटू बनवाया है। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के परिवारिक त्योहारों में भी लगातार शामिल होते रहते हैं और अपने चाहने वालों को इंस्टाग्राम के माध्यम से अपडेट देते रहते हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन