January 19, 2022

जैकलीन और नोरा फ़तेही के बाद ED के अधिकारी बॉलीवुड की 5 और एक्ट्रेस से करेंगे पूछताछ

Nora

डेस्क : देश के सबसे बड़े महाठग कहे जाने वाले सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त गहरी मुसीबत में फंस गए हैं, वह अकेले ही नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत कई हेरोइनों को लेकर विवादों में आ गए हैं, बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने पैसे को बचाने के लिए एवं काले धन को सफेद करने के लिए और साथ-साथ अपनी अय्याशी को पूरा करने के लिए ऐसी चाल चली जिसका खुलासा करना ई डी के अधिकारियों के लिए आफत बन गया था।

लेकिन यह सारा मामला अब धीरे धीरे पानी की तरह साफ़ होता नजर आ रहा है। दरअसल सुकेश चंद्रशेखर का मनी लॉन्ड्रिंग केस अब किसी से छुपा नहीं है। सुकेश चंद्रशेखर ने धोखाधड़ी से बॉलीवुड की कई हीरोइनों को फंसा लिया था। पहले इस मामले में से सिर्फ जैकलीन फर्नांडीज का नाम आ रहा था लेकिन अब उनके साथ बॉलीवुड की अन्य 5 एक्ट्रेस का नाम लिया जा रहा है। यह सारी जानकारी परवर्तन निदेशालय के अधिकारियों द्वारा दी गई है। कई लोगों का मानना है कि यह सच में चौका देने वाली बात है।

अधिकारियों ने दोबारा से जैकलीन फर्नांडिस और बॉलीवुड की हीरोइनों को बुलाकर पूछताछ जारी कर दी है। अब अधिकारी छोटी से छोटी जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं। नोरा फतेही ने बताया है कि वह सुकेश को पहले से नहीं जानती थी और जो बीएमडब्ल्यू लग्जरी गाड़ी उसके पास है वह उनको सुकेश की पत्नी रीना द्वारा दी गई है।

इतना ही नहीं इस मामले पर जैकलिन फर्नांडिस ने पहले सुकेश को पहचानने से मना कर दिया था लेकिन जैसे-जैसे ईडी के अधिकारियों ने पूछताछ तेज की तो जैकलीन ने सारा सच उगल दिया। जैकलिन के घर वालों को भी सुकेश ने महंगे तोहफे दिए थे। अब सभी लोग बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के नाम आने का इंतजार कर रहे हैं जिनका सुकेश चंद्रशेखर के साथ लिंक था।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन