January 21, 2022

बंजरगी भाईजान की ‘मुन्नी’ हुईं इस अवॉर्ड से सम्मानित, Harshaali Malhotra ने सलमान खान को अर्वाड किया डेडिकेट

Harshaali Malhotra Aqard

न्यूज़ डेस्क : बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में छोटी बच्ची का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लिया था। इसके बाद हर्षाली फिल्मों से काफी समय से दूर हैं और अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही थी। हालांकि, उनके सोशल मीडिया पर उन्हें काफी एक्टिव देखा जा सकता है। हमेशा अपनी फोटोज और वीडियोज वह शेयर करती रहती है।

हर्षाली ने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्हें अवार्ड लेते हुए देखा जा रहा है। जिसे उन्होंने फिल्म बजरंगी भाईजान की टीम को डेडिकेट किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने वह खत भी साझा किया है, जिसमें उन्हें अवार्ड को लेकर सूचित किया गया था। जिसमें लिखा है कि ‘आने वाले 73 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर भारतीय संविधान के रचयिता डॉक्टर बी आर अंबेडकर के स्मृति में 12वें भारतरत्न डॉ आंबेडकर अवार्ड 2022 समारोह आयोजित किया जा रहा है। साथ ही आपने टीवी एवं फिल्मों में बेहतर काम किया है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में आपका योगदान अत्यंत अहम और तारीफ के काबिल है। इसके लिए हमारी जूरी कमेटी द्वारा 12वें भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर पुरस्कार 2022 के लिए आपके नाम को लिस्ट में शामिल किया गया है।’ हर्षाली ने अवार्ड के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि यह अवॉर्ड सलमान खान, मुकेश छाबरा अंकल और कबीर खान को डेडिकेट करती हूं। इन्होंने मुझ पर भरोसा किया। साथ ही इस फिल्म के पूरी टीम का धन्यवाद! जिसके सहयोग से श्री भगत सिंह कोश्यारी द्वारा भारत रत्न पुरस्कार मिला।

उनके इस पोस्ट पर हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है। फैंस यह भी पूछ रहे हैं कि दोबारा से वह फिल्मों में कब नजर आएंगी। बता दें, बजरंगी भाईजान के सीक्वल बनाए जाने की बात कबीर खान ने कंफर्म कर दी है। हालांकि,कहानी को लेकर किसी तरह की अपडेट नहीं है। अभी तक स्क्रिप्ट लिखनी भी शुरू नहीं हुई। वहीं, कुछ दिनों पहले भाई जान ने अनाउंस किया था कि बजरंगी भाईजान के सीक्वल का नाम पवन पुत्र भाईजान होगा। लेकिन कबीर खान ने नाम के फाइनल होने को लेकर कुछ नहीं कहा है। ऐसा कहा जाता है कि दबंग खान फॉर्मल अनाउंसमेंट फॉलो नहीं करते। हालांकि, वह बात दिल से करते हैं। लेकिन ऐसे में एक अहम सवाल यह भी है कि क्या इस फिल्म के सीक्वल में हर्षाली होंगी या नहीं? इस बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल