January 21, 2022

44 साल की उम्र में ‘गीता माँ’ का निकल कर आया सीक्रेट अफेयर, इस यंग ब्वॉय को कर रही डेट – वायरल तस्वीरों से जानिए

GITA MAA

डेस्क : बॉलीवुड में कौन कब क्या कर ले इसका कोई भरोसा नहीं है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब बॉलीवुड जगत से एक ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है जो आपको चौंका कर रख देगी। लंबे समय से सिंगल रही गीता माँ यानी कि गीता कपूर के बॉयफ्रेंड की चर्चा हो रही है। पेशे से गीता कपूर सेट पर डांस करना सिखाती हैं।

Geeta Kapur Wiki, Age, Husband, Family, Caste, Biography & More – WikiBio

वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर है। इतना ही नहीं बल्कि कई टीवी रियलिटी शो में वह जज की भूमिका अदा करती नजर आती हैं। उनके बारे में ऐसी खबरें आ रही हैं जो शायद आप जानते होंगे। इस वक्त वक्त वह 40 की उम्र को पार कर चुकी हैं और उनके बॉयफ्रेंड के साथ इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि गीता कपूर ने मात्र 15 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में डांस करना शुरू कर दिया था। ऐसे में उन्होंने अपना गुरु सरोज खान और फराह खान को बनाया है। फिलहाल के लिए वह अपने बॉयफ्रेंड राजीव खींचीवी के साथ तस्वीरों में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने एक दूसरे के प्यार को आजतक स्वीकार नहीं किया है।

हो सकता है कि वह इस मामले पर किसी को कुछ कहना नहीं कहना चाह रही हो? लेकिन तस्वीरों के माध्यम से साफ पता चल रहा है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं। बता दे की राजीव पेशे से एक असिस्टेंट डायरेक्टर है और कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं।

गीता कपूर ने कई बड़ी फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की है पहली बार उनका नाम किसी शख्स के साथ लिया जा रहा है। वैसे तो टीवी पर यही चर्चा होती है कि गीता माँ किसी के साथ रिलेशनशिप नहीं शेयर करती हैं लेकिन इस खबर से सभी लोग चौक गए हैं। इतना ही नहीं गीता माँ ने आज तक लोगों को यही कहा है कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती हैं क्योंकि यह काम बहुत मुश्किल होता है। गीता कपूर बॉलीवुड की अशोका, तेरे नाल लव हो गया, हे बेबी, तीस मार खान, दिल तो पागल है, मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों में अपना भरपूर योगदान दिया है।

Who is this person who did not marry Geeta Kapoor even at the age of 48? -  Lean Brow

अक्सर कोई भी पार्टी का इवेंट होता है तो वहां पर गीता माँ राजीव खींचवी के साथ नजर आती है। ऐसे में जब भी उनसे सवाल किया जाता है कि आप इस वक्त किसको चाहती है तो वह इस सवाल को अनदेखा करके टाल देती हैं। वहीं दूसरी तरफ राजीव कि सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जाया जाए तो वहां पर गीता कपूर के साथ वह कई तस्वीरों में शामिल है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल