January 21, 2022

जब बचपन में Salman Khan की माँ सलमा ने उन्हें फेंका था गहरे कुएं में – ये थी असल वजह

Salman Khan Mother Salma

डेस्क : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) के चर्चे हमेशा ही मीडिया जगत में होते रहते हैं। आज हम आपके लिए सलमान खान की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा पहलू लेकर आए हैं जो शायद ही कभी किसी ने कवर किया हो। सलमान खान वैसे तो अपने घर में सबसे बड़े हैं लेकिन उनकी बचपन की हरकतों को याद करते हुए उनके घर वाले आज भी हंस पड़ते हैं।

सलमान खान का जन्म मध्य प्रदेश में हुआ था, बचपन से ही वह काफी नटखट किस्म के बच्चे हुआ करते थे। जब सलमान खान छोटे थे और जब उन्हें तैरना नहीं आता था तो उनकी माँ सलमा ने उनको एक रस्सी से बांधकर कुएं में फेंक दिया था। यह बात सुनकर आपको जरूर आश्चर्य होगा लेकिन आपको बता दें कि यह बिल्कुल सच बात है। सलमान खान बचपन से ही बहुत शरारती थे लेकिन जब उनके सामने स्विमिंग पूल की बात आती थी तो वह डर जाते थे और उनके हाथ पांव फूल जाते थे।

ऐसे में धीरे-धीरे सलमान खान पानी में स्विमिंग करना सीख गए। जब सलमान खान का पानी से पूरी तरीके से डर खुल गया तो वह खुद रोज कुएं में जाकर स्विमिंग किया करते थे। सलमान खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 1988 में फिल्म “बीवी हो तो ऐसी” से की थी। इतना ही नहीं वह 33 सालों से बॉलीवुड जगत में फिल्मों के जरिए जनता का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान का काफी छोटा रोल था, लेकिन जब उनकी अगली फिल्म मैंने प्यार किया आई तो लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया। आज वह बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल