January 24, 2022

नशे में धुत होकर Aryan Khan ने एयरपोर्ट पर किया पेशाब ? जाने वायरल हो रही इस Video के पीछे का सच

Aryan Khan Airport

डेस्क : हाल ही में हमने देखा कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान( Aryan Khan) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद काफी विवाद हुआ और आर्यन खान को कुछ दिनों के लिए जेल में ही रहना पड़ा। फिलहाल तो वह जेल से बाहर आ गए हैं। अब आर्यन खान( Aryan Khan) दोबारा चर्चा में आ गए हैं

बता दें की इन दिनों व्हाट्सएप और ट्विटर के माध्यम से एक ऐसा वीडियो शेयर हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एयरपोर्ट पर पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल जब इस खबर की पड़ताल और पोस्टमार्टम किया गया तो सारा भेद बाहर आ गया।

वायरल वीडियो में कहा जा रहा है कि वह एक अमीर बाप का चरसी बेटा है, ऐसे में जब लोगों ने इस वीडियो को देखा और उसके बारे में जानने की कोशिश की तो हर तरफ हाय तौबा मच गई लेकिन आपको बता दें की यह वीडियो कई साल पहले का है, जहां पर एक शख्स ने नशे की हालत में अमेरिका के एयरपोर्ट में पेशाब कर दिया था। इतना ही नहीं इस शख्स को पकड़ कर पुलिस ने खूब कूटा था।

एक शख्स ने इस वीडियो को ट्विटर के माध्यम से शेयर किया था और लिखा था कि अभी अभी यह वीडियो एक दोस्त ने भेजा है। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा यह शख्स शाहरुख खान का बेटा है जिसकी हालत नशे में पूरी तरह खराब हो गई और वह किसी एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है। यदि आपको इस जानकारी के बारे में तथ्य मिले तो हमें जरूर बताना।

आपको बता दें कि यह वीडियो 2013 में वायरल हुआ था। जब इस खबर की सच्चाई सामने आई थी तो हर कोई चौंक गया था। हालांकि यह शख्स आर्यन खान नहीं बल्कि “द ट्विलाइट सागा” नाम की फिल्म में काम करने वाला हीरो ब्रॉन्सन पेलेटियर है। जब उनके साथ यह हादसा हुआ था तो उनकी उम्र 35 वर्ष थी। इतना ही नहीं इस पूरी घटना की जानकारी विकीपीडिया पेज पर भी उपलब्ध है। इससे साफ पता चलता है कि यह शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान नहीं बल्कि ब्रॉन्सन पेलेटियर है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक