January 21, 2022

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली आज मनाएंगे चौथी शादी की सालगिरह, देखें- कुछ खूबसूरत तस्वीरें

Virat Kohli

डेस्क: एक कपल जो रोमांस का प्रतीक बना हुआ है, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज अपनी चौथी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। ‘विरुष्का’, जैसा कि उनके प्रशंसक उन्हें प्यार से संबोधित करते हैं, दुनिया भर में पसंदीदा बना हुआ है। आज से चार साल पहले, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली के टस्कनी में अपनी हश-हश शादी की खबर से सभी को चौंका दिया था। जहां फैंस काफी समय से कयास लगा रहे थे, लेकिन आखिरकार 2017 में 11 दिसंबर को अनुष्का ने लव ऑफ लाइफ से शादी कर ली। जल्द ही, उनकी भव्य शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर अपनी जगह बना ली और प्रशंसकों को छोड़ दिया गया।

उन्होंने जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का भी स्वागत किया। दोस्तों से लेकर पार्टनर से लेकर माता-पिता तक, विराट और अनुष्का की यात्रा अभूतपूर्व से कम नहीं है।जोड़े का रोमांस और उनका पीडीए विशेष पोस्ट के माध्यम से इंटरनेट पर प्रकाश डालना जारी रखता है और उनकी शादी कई लोगों के लिए एक बेंचमार्क बनी हुई है जो उन्हें प्यार करते हैं।

आज, जैसा कि युगल अपनी सालगिरह मना रहे हैं, प्रशंसक उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी Italian शादी के ‘दिन शगना दा’ पल को याद कर रहे हैं।इस बीच, कई लोग यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि विराट, अनुष्का और वामिका इस खास दिन को एक साथ कैसे मनाते हैं। यह विराट और अनुष्का की बेबी वामिका के साथ पहली वर्षगांठ है और प्रशंसक एक-दूसरे के लिए उनके पोस्ट देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

फिलहाल विराट तब सुर्खियों में हैं जब बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को वनडे और टी20 में टीम इंडिया का कप्तान नियुक्त किया है। दूसरी ओर, अनुष्का ने हाल ही में खबर को हिट किया जब उन्होंने पुष्टि की कि कैटरीना और विक्की, जिनकी हाल ही में शादी हुई है, उनकी बिल्डिंग में उनके बगल में रहने के लिए तैयार हैं।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल