January 21, 2022

ऐश्वर्या राय के लिए हमेशा ढाल बनकर खड़े हो जाते हैं ससुर अमिताभ बच्चन, कभी नीचे गिरने से बचाया तो कभी प्रेग्नेंसी में हौंसला बढ़ाया

Aishwarya RAi

डेस्क : बॉलीवुड जगत में कई सितारे हैं, सब एक से बढ़कर एक काम करते हैं लेकिन सबको अपने परिवार के साथ रहने का मौक़ा नहीं मिलता है।लेकिन जब बात बॉलीवुड के जाने-माने परिवार यानी की बच्चन परिवार की हो तो यहां पर हर कोई एक दूसरे का साथ निभाता नजर आता है। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को तो आप जानते ही होंगे। आज हम आपको ऐश्वर्या राय से जुड़े कुछ ऐसी खास बातें बताने वाले हैं जिनको जानकार आप यकीन नहीं करेंगे की कितनी विकत परिस्थितियों में उनके ससुर अमिताभ बच्चन ने उनका साथ दिया था।

ऐश्वर्या राय का साथ उनके ससुर अमिताभ बच्चन ने हर मोड़ पर दिया। हर मुश्किल घड़ी में वह उनके साथ खड़ी नजर आई। बता दें की एक समय पर ऐश्वर्या राय मधुकर भंडारकर के साथ काम कर रही थी, शूटिंग के दौरान उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। इसके बाद मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या राय पर यह आरोप लगाया कि उन्होंने धोखा देकर अपने नाम को फिल्म से पीछे हटा लिया है। दरअसल उस वक्त ऐश्वर्या की तबियत प्रेगनेंसी के चलते खराब हो गई थी।

तब अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय का पूरा पक्ष लिया था और कहा था की मधुर भंडारकर को यह सारी बातें बता दी हैं लेकिन फिर भी उन्होंने इन बातों को इग्नोर किया और ऐश्वर्या से काम करवाया, वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार का कहना था कि प्रेग्नेंसी के समय ऐश्वर्या राय से प्रेगनेंसी क्लोजर साइन नहीं करवाए गए थे।

इतना ही नहीं एक बार इवेंट में शामिल होने के दौरान ऐश्वर्या राय का गाउन अमिताभ बच्चन के पैर के नीचे आ गया था। तब अमिताभ बच्चन ने खुद नीचे झुक कर उस गाउन को साइड किया था। इस तरह से अपनी बहु के आगे झुकते हुए उनको ज़रा भी संकोच नहीं हुआ था। दरअसल अमिताभ बच्चन कभी इस बात की परवाह नहीं करते की वह किसके आगे झुक रहे हैं। वह निरंतर अपने परिवार की सुरक्षा के लिए तत्पर रहते हैं।

एक समय पर ऐश्वर्या राय ने धूम फिल्म के एक किसिंग सीन को करने से मना कर दिया था लेकिन तब अमिताभ बच्चन ने उनका हौंसला बढ़ाया और कहा की जो भी डायरेक्टर बोले वह काम हमें करना चाहिए और एक अच्छे एक्टर को सबकी बातें सुननी चाहिए। अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय बड़ी हिम्मत वाली है, ऐसा उन्होंने इसलिए कहा था क्योंकि ऐश्वर्या राय डिलीवरी के वक्त फैसला कर चुकी थी की वह अपनी नार्मल डिलीवरी करवाएंगी। डिलीवरी के समय उनको काफी दर्द हुआ लेकिन उन्होंने कभी इस बात की किसी से शिकायत नहीं की।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल