January 24, 2022

Amitabh Bachchan और बहु Aishwarya Rai साझा करते है एक गंदी आदत, परिवार के सभी सदस्य अक्सर रहते हैं दोनों से परेशान

aishwarya rai thumbnail

डेस्क : बच्चन परिवार किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाता है, बच्चन परिवार के सभी लोग इस वक्त बॉलीवुड जगत से जुड़े हुए हैं। इतना ही नहीं वह बॉलीवुड जगत के अलावा भी कई क्षेत्र में तरक्की कर चुके हैं। आज हम आपको अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai) की जिंदगी से जुड़ा हुआ एक ऐसा तथ्य बताएंगे जो शायद ही आपको पता होगा।

दरअसल, ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन की एक खास आदत है जिसकी वजह से परिवार के अन्य सदस्य काफी परेशान रहते हैं। “कॉफी विद करण” नाम के शो पर बेटी श्वेता नंदा ने अपनी भाभी ऐश्वर्या को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। वही कौन बनेगा करोड़पति में जब जया बच्चन आई तो उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। दरअसल ऐश्वर्या और अमिताभ की बुरी बात यह है कि जब भी कभी ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन बाहर होते हैं तो वह ना ही फोन उठाते हैं और ना ही मैसेज का जवाब देते हैं, जिस वजह से घर वालों को उनकी चिंता सताती है।

एक ही चीज के कारण रिजेक्ट हुए दोनों

एक समय पर अमिताभ बच्चन को आकाशवाणी के स्टूडियो से भारी आवाज के चलते रिजेक्ट कर दिया गया था, दरअसल अमिताभ बच्चन वहां पर अपनी आवाज देने के लिए पहुंचे थे। उनको न्यूज रीडर की नौकरी हासिल करनी थी लेकिन भारी और मोती आवाज़ के कारण उनको रिजेक्ट कर दिया गया था। वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय को भी डबिंग आर्टिस्ट की नौकरी से बाहर कर दिया गया था। दोनों अपनी आवाज को लेकर काफी हताश हो गए थे। वैसे कहा जाता है कि जो भी होता है अच्छे के लिए होता है क्योंकि यदि उस वक्त यह दोनों कलाकार रिजेक्ट ना हुए होते तो आज के समय में अपनी अदाकारी से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहे होते।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक