January 21, 2022

सलमान खान के साथ दोनों भाइयों ने नशा करके Big Boss की कंटेस्टेंट के साथ किया गंदा काम – Video से आई सच्चाई बहार

salamn khan

डेस्क : बॉलीवुड जगत में सलमान खान का खूब नाम चलता है, बता दें कि जब वह किसी को दोस्त बनाते हैं तो उसका करियर आसमान छु लेता है लेकिन वही जब किसी से दुश्मनी कर लेते हैं तो उसका करियर बर्बाद हो जाता है। ऐसे में सलमान खान को लेकर एक महिला आरोप लगाती नजर आ रही है की सलमान खान ने उनका रेप किया है। चलिए जानते हैं पूरा मामला।

एक समय पर बॉलीवुड से जुड़े अभिनेता एवं अभिनेत्रियां अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को इंटरनेट के माध्यम से साझा कर रही थी। ऐसे में बिग बॉस 5 की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा का भी बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था की सलमान खान और उनके दोनों भाइयों ने मिलकर उनका दुष्कर्म किया है। ऐसे में यह मामला अपने आप में ही काफी डरा देने वाला है लेकिन पूजा मिश्रा ने यह सारी बातें बेधड़क तरीके से कैमरे पर आकर कही थी। सलमान खान और उनके पूरे परिवार के खिलाफ यह बातें खुद पूजा मिश्रा द्वारा लिखी गई थी।

वीडियो में उन्होंने कहा था की सलमान खान पब्लिक को बेवकूफ बनाता है और वह इस वक्त अपने लिए जस्टिस चाहती है बता दे की यह वीडियो 24 जून 2020 को अपलोड किया गया था। जब सुल्तान नाम की फिल्म आ रही थी तभी शत्रुघ्न सिन्हा और सलमान खान के परिवार पर पूजा मिश्रा ने शोषण का आरोप लगाया था।

उन्होंने नेपोटिज्म पर भी बात उठाई थी और कहा था कि दिल्ली में सलमान खान कई बार अपने भाइयों के साथ मिलकर मुझे बेहोश करके दुष्कर्म कर चुके हैं। पूजा मिश्रा का साफ कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके साथ धोखाधड़ी की है क्योंकि वह दबंग में आने वाली थी लेकिन धोखा देकर सोनाक्षी सिन्हा को पर्दे पर लाया गया।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल