January 19, 2022

कैटरीना कैफ के बाद आलिया भट्ट की शादी की अटकलें हुई तेज – रणबीर कपूर के साथ लेंगी जल्द 7 फेरे – सामने आई ये जानकारी

Ranbir Alia

डेस्क : इस वक्त आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की अटकले तेज हो गई हैं। बता दे कि दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे बल्कि अपने परिवार वालों के साथ शादी का फंक्शन मनाएंगे। दोनों स्टार ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि अपनी शादी को वह दोनों प्राइवेट रखना चाहते हैं।

रणबीर कपूर के चाचा जी और आलिया भट्ट के पिता जी यानी कि महेश भट्ट शादी के लिए ज्यादा दूर नहीं जा सकते। ऐसा इसलिए क्यूंकि दोनों की उम्र हो गई है। इसलिए जोड़े ने यह फैसला लिया है कि मुंबई में रहकर ही वह शादी कर लेंगे। बता दें की दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय से हो रही है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है की दोनों शादी 2022 में कर लेंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आने वाले समय में हमें अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे बता दे की यह जानकारी खुद मंगलवार को निकल कर आई जहां पर निर्माताओं ने अभिनेता की शिवा किरदार की तस्वीर इंटरनेट पर साझा की।

इससे पहले रणबीर कपूर से पूछा गया था कि क्या वह जल्द ही शादी करने जा रहे हैं ? इस सवाल का जवाब देते हुए रणबीर ने बताया की covid महामारी ने उनकी जिंदगी को प्रभावित नहीं किया होता तो जल्दी शादी कर लेता लेकिन मैं मजाक नहीं करना चाहता। मैं अपने जीवन में बहुत जल्द अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट को पाना चाहता हूँ। वह मुझसे ज्यादा उपलब्धि हासिल करने वाली महिला है। मैं हमेशा उसके सामने एक कम कामयाब वाला व्यक्ति नजर आता हूँ।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन