January 24, 2022

आलिया भट्ट की बढी मुश्किले, BMC ने दिए FIR के निर्देश, जाने- क्या है पूरा मामला?

Alia Bhatt

न्यूज़ डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मुश्किलें बढ़ सकती हैं और COVID मानदंडों का पालन नहीं करने पर महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई भी की जा सकती है। अभिनेत्री 8 दिसंबर को करण जौहर की पार्टी में शामिल होने वाली हस्तियों में से एक थीं। जबकि अन्य मेहमानों, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर का COVID टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, हालांकि आलिया भट्ट की रिपोर्ट नकारात्मक आई।

बीएमसी द्वारा जारी एक बयान में, अधिकारी ने खुलासा किया कि अभिनेत्री आलिया भट्ट को भी COVID मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए रडार के नीचे रखा गया है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, आलिया ने करण जौहर की पार्टी में भी भाग लिया था, लेकिन उनका टेस्ट नकारात्मक था लेकिन फिर भी उन्हें quarantine करने के लिए कहा गया था। बीएमसी द्वारा quarantine करने के लिए कहे जाने के बावजूद अभिनेत्री को मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करते देखा गया था।

बीएमसी के नियमों के अनुसार, जिस व्यक्ति को वायरस से संक्रमित होने का उच्च जोखिम वाला संपर्क है, उसे 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन की आवश्यकता है।

आलिया भट्ट ने स्पष्ट रूप से अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पोस्ट को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली जाकर नियम तोड़ा।आलिया भट्ट के दिल्ली जाने की सूचना मिलने पर बीएमसी एच वेस्ट वार्ड के स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को आलिया के मैनेजर से संपर्क किया. स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन के नियमों को तोड़कर आलिया को दिल्ली में रहने की सलाह दी थी लेकिन यहा भी वह बुधवार रात बाद में मुंबई लौट आई, जिस वजह से BMC अब सख्त हो गयी है ।अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी के साथ दिल्ली के बांग्ला साहब गुरुद्वारे में जाने की तस्वीरें भी साझा कीं।

नागरिक स्वास्थ्य अधिकारियों ने सेलेब्स के लगभग तीन दर्जन संपर्कों का पता लगाने में कामयाबी हासिल की है, जो पिछले बुधवार को जौहर के घर पर पार्टी में शामिल हुए थे और उन्हें जीनोम अनुक्रमण के लिए ओमिक्रॉन संस्करण के डर को खत्म करने के लिए भेजा गया था। जल्द ही उनकी रिपोर्ट आने की उम्मीद है ।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक