January 19, 2022

#Boycott Atrangi re: फिल्म 83 के बाद अब boycott”Atrangi re” भी ट्रेंड कर रहा Twitter पर, जानिये वजह

#Boycott Atrangi re

हाल ही मे रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 के ट्विटर पर boycott होने के बाद अब atrangi re भी boycott ट्रेंड लिस्ट मे आ गई है।

मंगलवार को सुबह से ही ट्विटर पर लोग #boycott atrangi re पोस्ट कर रहे हैं । यूजर्स का कहना है कि इस फिल्म के जरिए हिन्दू आस्था पर प्रहार किया जा रहा है और लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है । इस फिल्म मे हिन्दुओ को क्रूर और हिन्दू धर्म का मजाक उड़ाया गया है ।

एक यूजर् का यह भी कहना है कि बॉलीवुड मे सिर्फ हिन्दुओ को निशाना बनाकर फिल्में बनाई जाती है ।बॉलीवुड में हर बार हिंदू धर्म को ही क्यों निशाना बनाया जाता है?ऐसी बातों से बचने के लिए हिंदुओं को एक साहसिक कदम उठाना होगा।

एक अन्य यूजर ने फ़िल्म का एक वीडियो सीन जिसमे सारा कह रही है, “हनुमान जी का प्रसाद हैं जो किसी को भी मिल जाएगे.. शिव जी का धतुरा हैं मुंह से जाएगे तो पिछवाडे से निकलेगे ।इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया गया है कि हिन्दू देवी- देवताओ के लिए ऐसे असभ्य शब्द का इस्तेमाल क्यों किया गया है ।

वही एक यूजर ने ministry of information and broadcasting को टैग करते हुए इस पर एक्शन लेने और बॉलीवुड मे फिल्म बनाने के लिए कोई कानून पास हो, ऐसा लिखा ।

लोगो का कहना है ऐसे दृश्यों के माध्यम से समाज का ब्रेनवॉश किया जा रहा है, जैसे कि एक हिंदू व्यक्ति को लगभग हमेशा भारत में मुसलमानों पर किए जा रहे बुरे और गंभीर अत्याचारों के रूप में दिखाया जाता है।कई उदाहरणों में, धर्म और देवताओं के खिलाफ बेहद अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया जाता है।“बॉलीवुड जिहादियों का केंद्र बन गया है और उद्योग में ‘लव जिहाद’ मनाया जाता है।

Atrangi re 24 दिसम्बर, 2021 को रिलीज़ हो गया था जिसमे सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार मुख्य किरदार मे नजर आये ।फिल्म मे सारा (रिंकू सूर्यवंशी) ठाकुर परिवार से है, जो कि अपने माता पिता को बचपन मे खोने के बाद अपनी नानी और मामु के साथ रहती है।रिंकू 24 सालो मे 21 बार अपने प्रेमी “सज्जाद अली खान” (अक्षय कुमार )के साथ भागती है लेकिन हर बार घरवाले उसे पकड़ लेते हैं और अंत मे दिल्ली से आये” विषु “(धनुष) से जबरदस्ती दोनों की शादी करा देते हैं ।बिहार मे ऐसी शादी को पकरउआ व्याह कहते हैं। पुरे फिल्म मे सारा सज्जाद से बेइंतहा प्यार करती है और यह कहते नजर आती है कि प्यार मे अगर हिन्दू-मुस्लिम, जात-पात,वाला कांड ना हो, मार पीट ना हो तब तक सच्चा प्यार थोड़े कहलाता है ।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन