January 21, 2022

शादी के बाद कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने जीजा विकी कौशल को कहा – मेरा भाई पागल परिवार में…

katrina vikky marriage

डेस्क : इस वक्त विकी कौशल और कैटरीना कैफ को देश-विदेश से लगातार बधाइयां मिल रही है बता दें कि हाल ही में उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। शादी करके वह अपने घर लौट गए हैं लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी कई बातें चल रही है, बताया जा रहा है कि अब जल्द ही विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है।

Katrina Kaif looked ethereal in this #redcolour heavy  #embroideredlehengacholi while her sister isabelle … | Katrina kaif,  Katrina kaif photo, Bollywood celebrities

ऐसे में अब कैटरीना की बहन एक्ट्रेस इसाबेल कैफ ने विकी कौशल को लेकर नया ट्वीट किया है। इसाबेल का कहना है कि कल मुझे एक नया भाई मिला हम सभी अपने नए सदस्य का परिवार में स्वागत करते हैं। हम बहुत खुश किस्मत हैं कि आप लोगों ने हमारी दुनिया में प्यार और खुशियां भर दी।

Isabelle Kaif shares best advice sister Katrina Kaif gave her |  Entertainment News,The Indian Express

कैटरीना कैफ की बहन ने जो पोस्ट किया है उससे विकी कौशल के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि महीना भर से कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की चर्चा हो रही थी। ऐसे में या ग्रैंड शादी 9 दिसंबर को संपन्न हो गई है।

Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Marriage, Isabelle Kaif, Viral Photo, Instagram, Satire, India

कैटरीना की बहन इसाबेल ने विक्की का अपनी ‘क्रेजी’ फैमिली में स्वागत किया है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है। मीडिया वेबसाइट i-chowk की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय समुदाय में जब नए जीजा साली का रिश्ता कायम होता है तो वहां एक मर्यादा होती है जिसके तहत तस्वीरों का आदान प्रदान करीब 10-12 दिन बाद होता है। कैटरीना कैफ की बहन इसाबेला ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें तस्वीर का आदान प्रदान 2 दिन बाद ही शुरू कर दिया। जैसे ही इसाबेल ने कैटरीना के पति विक्की का अपने अंदाज़ में स्वागत किया तो इंस्टाग्राम पर पोस्ट जमकर वायरल हुआ।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल