बॉबी कटारिया ने फ्लाइट में लेट कर पी सिगरेट – तस्वीरें देख छूटे सबके पसीने

bobby kataria

डेस्क : मशहूर सोशल मीडिया स्टार बॉबी कटारिया का फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए एक वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को बॉबी कटारिया के एक सहयोगी ने फिल्माया था, जिन्होंने पहले इसे बॉबी कटारिया के सोशल मीडिया पर अपने हैंडल पर शेयर किया था। बाद में उनके अकाउंट से वीडियो हटा दिया गया लेकिन तब तक ये वायरल हो चुका था. बॉबी कटारिया का वीडियो उत्तराखंड में उनके विधायक ने शेयर किया था।

नागरिक उड्डयन सुरक्षा प्रशासन ने इस मुद्दे पर ध्यान दिया और समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि बॉबी कटारिया ने इस साल 23 जनवरी को स्पाइसजेट की उड़ान में दुबई से नई दिल्ली की यात्रा की थी। वीडियो को उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज से हटा दिया गया है। इसके अलावा, उड़ान सुरक्षा को पहले संबोधित किया गया था।

एएनआई ने एक हवाई जहाज में धूम्रपान करने वाले व्यक्ति के अपने वायरल वीडियो की पूछताछ नागरिक उड्डयन सुरक्षा प्रशासन से की तो ज्योतिरादित्य सिंधिया जो की उड्डयन मंत्री हैं उन्होंने कहा कि वह और उनके अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे थे और खा की यह व्यवहार अस्वीकार्य है। स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा, “यह बोर्ड पर एक यात्री के धूम्रपान करने को एक सोशल मीडिया वीडियो से संदर्भित करता है। इस मामले की जनवरी 2022 में अच्छी तरह से जांच की गयी थी। इसी के चलते एयरलाइन के साथ एक शिकायत दर्ज की गई थी। उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में, एक जांच से पता चला कि वीडियो 20 जनवरी 2022 को फिल्माया गया था। यात्री दुबई से दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे थे और फ्लाइट SG706 में सवार था।

ये भी पढ़ें   कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा कल को राखी सावंत को भी खड़ा कर दोगे ?