बिपाशा बसु ने बताया मुझे सिर्फ बेटी ही होगी, आखिर पहले ही कैसे लगा पता- बोली मेरी चाहत

bipaasha basu

इन दिनों बॉलीवुड की डस्की ब्यूटी बिपाशा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। अपने कभी बेबी बंप के साथ नए फोटोशूट्स तो कभी अपने इस लुक में वीडियोज को लेकर बिपाशा लाइमलाइट में है। हाल फिलहाल की बात करें तो अपने प्रेग्नेंसी फेज को लेकर बिपाशा ने एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने इस इंटरव्यू में ये कहा कि वह और उनके पति चाहते हैं कि उनके बेटी हो।

रिपोर्ट्स की मानें तो इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा कि शुरू से ही वह और करण बच्चे के रूप में एक बेटी चाहते हैं। बिपाशा ने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारी एक प्यारी सी बेटी हो। हालांकि,ये भी बिपाशा ने कहा कि हम मेनिफेस्टेशन में विश्वास रखते हैं और मुझे पता है कि भगवान की ओर से बच्चा प्यारा सा तोहफा है। हर जेंडर को हमें अपनाना चाहिए। लेकिन मुझे भरोसा है कि हमारी बेटी ही होगी। मुझे ये बात तब से पता है जब से हमने बेबी प्लानिंग की है।

आगे बिपाश ने ये भी कहा कि बच्चे को जन्म देने के बाद इन्हें अपनी प्रोफेशनल लाइफ को छोड़ने की कोई जरूरत नहीं है। बिपाशा बोलीं कि ऐसा मैं नहीं करूंगीं। बच्चा पैदा करने और अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय करने के लिए मैंने लंबा ब्रेक लिया है। मुझे पता है कि जैसे ही मेरा बच्चा होगा, काम पर उसकी देखरेक करते हुए मैं तुरंत वापस आ जाऊंगी।

ये भी पढ़ें   ट्रांसजेंडर जब अपना पेट भरने के लिए मांगते हैं पैसे तो सुनने पड़ते हैं ऐसे कॉमेंट की जानकार होश उड़ जाएंगे आपके