TV स्टार Karan Mehra का बड़ा बयान! बोले मेरी बीवी मेरे ही घर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ करती है गंदा काम

karan mehra

डेस्क : जानेमाने टेलेविज़न स्टार , करण मेहरा ने अपनी अलग हो चुकी पत्नी निशा रावल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का आरोप लगाया था। उसने अपने प्रेमी पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया। ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता करण मेहरा ने गुरुवार को अपनी पत्नी निशा रावल पर विवाहेतर संबंध रखने का आरोप लगाया। रोहित सेसिया ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था।

करण ने कहा कि निशा के अलग होने के बाद वह घर पर ही रही और अपने संसाधनों का इस्तेमाल अपने खिलाफ केस को आगे बढ़ाने में कर रही थी। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, करण ने कहा: और मामला लड़ा जाता है। मेरे दस्तावेज, पैसा, लैपटॉप, सब कुछ इस घर में है। यह आसान नहीं है। मुझे अपने घर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। मुझे एक सूटकेस में केवल 5 कपड़े दिए गए थे, जिन्हें मैं लगभग 5 महीने तक अपने साथ रखता था। करण ने कहा कि रोहित ने उसके ही घर में उसका शारीरिक शोषण किया। उन्होंने साझा किया कि इस शारीरिक तकरार के समय वह कोविड -19 से उबर रहे थे। मुझे और मेरे परिवार को गोली मारने की धमकी दी।” करण का दावा है कि उन्हें और उनके परिवार को “नॉन-कॉलर आईडी नंबर” से जान से मारने की धमकी मिली थी। 39 वर्षीय अभिनेता रोहित के साथ उनकी पत्नी के घर में रहते हैं। उनका ‘कन्यादान’ था प्रदर्शन भी किया।

करण ने कहा कि रोहित “एक चेन स्मोकर, एक शराबी और एक गुटखा पान” था और उसने अपनी गतिविधियों को “नैतिक” बताया। वह निशा और करण के बेटे कविश के साथ घर साझा करता है, इसलिए यह बिल्कुल संदिग्ध है। मेरे पास नहीं है बच्चे तक पहुंच। रोहित की बेटी ने उसे राखी से बांधा। हर कोई (रिश्तेदार) यह जानता है और इसमें उसके दो बच्चे शामिल हैं। मैं सच्चाई के लिए लड़ता हूं, मैं इसके लिए लड़ता हूं, “उन्होंने कहा। अतुलनीय, निशा रावल और करण मेहरा खुद को एक घरेलू विवाद के बीच पाते हैं। मई 2021 में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। उस समय, निशा ने करण पर विवाहेतर संबंधों का आरोप लगाया था। उन्होंने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉक अप में अपने कार्यकाल के दौरान भी इसके बारे में बात की थी।

ये भी पढ़ें   Patna की 'ग्रेजुएट चायवाली' के पास खास चाय पीने पहुंचे सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, तस्वीरें हो रहीं वायरल..