राजू श्रीवास्तव को लेकर आई बड़ी खबर, कोमा में गए कॉमेडियन

Raju Srivastava

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। जिम में वर्कआउट करते हुए 10 अगस्त को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद आनन फानन में उन्हे दिल्ली उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उन्हें वेंटीलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। फिर कुछ दिनों पहले तक उनकी हालत ठीक बताई जा रही थी, पर बीते दिन से राजू की तबियत फिर खराब होने की खबरें आ रही थीं। जिसके बाद उनके परिवार वालों के साथ उनके मैनेजर ने उनके स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

ब्रेनडेड नहीं हैं राजू राजू की तबियत को लेकर उनके मैनेजर ने बड़ा खुलासा किया है। मीडिया से बात करते हुए राजू के मैनेजर राजेश शर्मा ने बताया कि कल से वो काफी बेटर है। राजू के सारे ऑर्गन ठीक काम कर रहे हैं, सभी चीजें स्टेबल हैं। उनकी हेल्थ रिकवरी पॉजिटिविटी की तरफ बढ़ी हैं।

राजेश शर्मा ने मीडिया को ये भी बताया कि, उनके ब्रेन में सूजन थी, जोकि अब नहीं है। राजू ब्रेन डेड नहीं हैं। वह कोमा-सेमी कोमा की स्थिति में हैं। साथ ही उनके सारे ऑर्गन काम कर रहे हैं। डॉक्टर्स के अनुसार उनकी तबियत आगे अच्छे होने के आसार हैं।

राजू की तबियत में हो रहे उतार चढ़ाव को लेकर उनके फैंस परिवार समेत कई सेलिब्रिटीज भी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। यहां तक की अमिताभ बच्चन ने भी राजू को उठाने के लिए वाइस मेसेज भेजा था। डॉक्टर्स ने राजू के परिवार को सलाह दी थी की उन्हे उठने के या उनके शरीर से रिस्पॉन्स पाने के लिए कुछ ऐसा सुनाए जिस पर वो रेस्पोंड करें। तब अमिताभ बच्चन ने वाइस नोट में कहा था “उठा राजू अभी बहुत काम करना है।” इसके अलावा राजू के करीबी दोस्तों ने भी उनकी रिकवरी के लिए फैंस से प्रार्थना करने की अर्जी की है।

ये भी पढ़ें   बिग बॉस-16 को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा -इस बार ले रहे हैं इतनी ज्यादा कीमत