कच्चा बादाम गाने वाले Bhuban Badyakar ने कहा-अचानक ढेर सारा पैसा और पॉपुलैरिटी मिलने से मेरा दिमाग फिर गया

kacche badam singer

डेस्क : ‘कच्चा बादाम’ फेम भुबन बदायकर(Bhuban Badyakar) को तो आप जानते ही होंगे यदि आपको नहीं पता तो बता दें की भुबन को हाल ही में नेम फेम सोशल मीडिया के जरिए मिला था। हाल ही में उनका एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया की कैसे आखिर उनको अचानक से नेम और फेम मिला, इतना ही नहीं उनसे कार एक्सीडेंट की बात की गई थी।

भुबन ने बताया की वह एक बार फिर से आम जिंदगी जीने के लिए विवश हो गए हैं। उन्होंने बताया की जब उनके पास अचानक पैसा आ गया था तो वह अपनी हालत संभाल नहीं पाए थे। उन्होंने कभी भी इतना पैसा एक साथ देखा ही नहीं था। पैसा देख कर वो अपनी रह भटक गए थे। पैसा देखकर उन्होंने फटाफट एक गाड़ी खरीद ली थी। गाड़ी लेने के बाद उनको पता चला की वो तो ऐसे हैं ही नहीं, उनको बस सादी जिंदगी ही पसंद है। भुबन बड्याकर मूम्फ़ली बेचने का काम करते हैं, यह काम वह शुरू से कर रहे थे।

भुबन का साफ़ कहना है की, “मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं। यदि आवश्यकता पड़ती है तो मैं फिर से मूंगफली बेचना शुरू कर दूंगा। मेरे ऊपर यकीन कीजिए मैं हमेशा जमीन से जुड़े रहने का प्रयास करता रहता हूँ। मुझे इस बात का पता चल गया है की मुझे किसी बड़ी गाड़ी की जरूरत नहीं है। अचानक पैसा देखते ही मेरा दिमाग फिर गया था, लेकिन अब मुझे यह बात अच्छे से समझ आ गई है की मेरे को अपना जीवन कैसे जीना है।

भुबन बाद्यकार ने बताया की ‘कच्चा बादाम’ के वायरल होने के बाद उनको विदेशो से ऑफर मिलने लगे जैसे की केरल, बांग्लादेश और दुबई से उनको अनेकों ऑफर आए। भुबन के पास पासपोर्ट ना होने की वजह से वह विदेश नहीं जा पाए और उनकी पत्नी भी नहीं चाहती थी की वह विदेश जाए इसलिए उन्होंने यह ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया। इतना ही नहीं बल्कि भुबन ने ‘कच्चा बादाम’ के बाद दो और गानों को गया है। यह गाना अब रिलीज के लिए तैयार है। इस गाने का नाम ‘सारेगामापा’ है तो दुसरे का नाम ‘अमार नोतुन गारी’ है। उनका कहना है की इस गाने के जरिए वो लोगों को लाइफ के प्रति अपनी राय के बारे में बताना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें   लॉकअप स्टार अंजलि अरोड़ा ने अपना MMS वीडियो लीक करने की बताई वजह - दिल खोलकर बताया सच