January 26, 2022

भोजपुरी इंडस्ट्री के ये एक्टर्स एक फिल्म के लिए लेते हैं इतने लाख रूपए, जानकर चौक जाएंगे..आप

Bhojpuri Actors Fee

डेस्क: लगातार नए-नए बुलंदियों को छूते नजर आ रहे भोजपुरी इंडस्ट्री को आज कौन नहीं जानता?,, भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के सामने यह इंडस्ट्री छोटा हो लेकिन फिर भी इनके कलाकार आज बड़े-बड़े एक्टर को टक्कर दे रहे हैं। अपने मेहनत और काबिलियत के बल पर आज एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं, भोजपुरी इंडस्ट्री कई ऐसे कलाकार है जो अपनी फिल्म के लिए मोटी मोटी रकम लेते हैं, क्या आपको पता है भोजपुरी के ये एक्टर (actor) एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेते हैं और कौन है सबसे ज्यादा पैसे लेने वाला एक्टर?

दिनेश लाल यादव: “निरहुआ”: दर्शकों के बीच ‘निरहुआ’ का नाम से प्रसिद्ध दिनेश लाल यादव आज भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े कलाकारों में से एक माने जाते हैं, वो फिल्मों में काम करके पैसे तो कमा ही रहे हैं। इसके साथ ही साथ वो अपने प्रोडक्शन हाउस में फिल्में बना कर भी खूब पैसे कमा रहे हैं, 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘चलत मुसाफिर मोह लियो रे’ से अभिनय की शुरुआत करने वाले ‘निरहुआ’ एक प्रोजेक्ट के लिए कम से कम 35 से 40 लाख रुपए लेते हैं, इस समय उनकी नेटवर्थ लगभग 6 करोड़ के आस-पास है।

पवन सिंह: अपने सुरीली आवाज को लेकर प्रसिद्ध पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा चुके है, हाल ही के दिनों में तो वो धीरे धीरे बॉलीवुड में भी गाना गाते दिख रहे है। पवन सिंह एक फिल्म के लिए करीब 40-45 लाख तक चार्ज लेते हैं, उनका मशहूर गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ आज भी बहुत पॉपुलर है।

खेसारी लाल यादव: भोजपुरी इंडस्ट्री में उभरते कलाकारों में से एक खेसारी लाल यादव अपना नाम बना चुके हैं, आप यह भी कह सकते हैं कि बेहद कम समय में इस मंजिल तक पहुंचना अपने आप में काबिले तारीफ है। उन्होंने जैसे ही भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग की शुरुआत की उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा, वो इस समय टॉप के कलाकारों की श्रेणी में आते हैं, खेसारी लाल एक फिल्म के लिए मैक्सिमम 35-40 लाख तक लेते हैं।

रितेश पांडे: “लौंडिया लंदन से लाएंगे” गाना के सिंगर रितेश पांडे भी आजभोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सिंगर माने जाते हैं, रितेश पांडे अच्छा गाना गाने के साथ साथ अच्छा एक्टिंग भी कर लेते है, उन्होंने ने भी कई फिल्मों में काम किया है, फिल्मों से तो पैसे कमाते ही हैं लेकिन उनके गाने सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय होते हैं। रितेश पांडेय एक फिल्म के लिए करीब 15 से 20 लाख तक लेते हैं।

मनोज तिवारी: ‘जिया हो बिहार के लाला’ गाना तो आप लोगों ने जरूर सुना होगा। इस गाने के सिंगर मनोज तिवारी को तो जरुर जानते होंगे, वही जो वर्तमान में राजनीति में सक्रिय हो गए हैं, लेकिन उस दौर में भोजपुरी इंडस्ट्री में इनका भी अच्छा खासा नाम चलता था, और फिल्म के लिए मोटी रकम लेते थे, बता दें कि मनोज तिवारी एक फिल्म के लिए 50 से ₹55 लाख रूपए लेते थे,

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …