January 25, 2022

खेसारी लाल विवाद पर पवन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- खाली बात करे से ना होई आवS..पता चल जाई कि

न्यूज डेस्क: भोजपुरी सिंगर एक्टर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच शुरू हुआ कोल्ड वॉर जोरों पर है. शुक्रवार को एक्टर पवन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी और साफ कहा कि “मैं सभी कलाकारों का सम्मान करता हूं। किसी एक के नहीं बल्कि सभी के प्रयास से भोजपुरी आगे बढ़ रही है. लेकिन कुछ लोग सिर्फ बड़बड़ा रहे हैं। मुझे बोलना नहीं आता बाबू। बोलूं तो दिक्कत होगी और वैसे भी वक्त हर बात का जवाब देता है।

पवन ने हर बड़े और छोटे भोजपुरी स्टार के प्रति जताया सम्मान

पवन ने ये बातें फेसबुक लाइव पर आकर कही हैं। साथ ही उन्होंने अपनी गलती स्वीकार करने के लिए माफी मांगते हुए कहा कि “हर चीज को सहन करने की एक सीमा होती है। मैं भी इंसान हूं। पवन ने कहा कि रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल निरहुआ, कुणाल सिंह से लेकर कल्लू, समर सिंह, रितेश पांडे, राकेश मिश्रा, अंकुश राजा, प्रमोद प्रेमी, दीपक दिलदार सहित सभी कलाकारों के लिए मेरे मन में सम्मान है.

उन्होंने आगे कहा, “कलाकारों की कोई जाति नहीं होती…मैं कलाकारों और अपने दर्शकों का सम्मान करता हूं। मैं खुद को लोगों के पैर धोता हुआ समझता हूं। खुशी की बात है जब हमारे भोजपुरी कलाकारों को लाखों व्यूज मिलते हैं। मैं भी हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करता हूं”।

बिना नाम लिए खेसारी पर किया था हमला 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पवन सिंह कुछ दिन पहले एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां उन्होंने खेसारी लाल यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मंच पर पवन सिंह से कुछ आपत्तिजनक इशारे भी किए। इतना ही नहीं उन्होंने 5 हजार रुपये लेकर खेसारी को डांसर बताया. इतना ही नहीं पवन ने भोजपुरी की बेहतरी की बात कर समर सिंह के मामले को भी उठा लिया और तंज करते हुए कहा कि- ”कहीं पहलवानी हो रही है, कहीं अखाड़ा. ये सब मुझे नहीं करना. वहीं, पवन ने भोजपुरी में भिखारी ठाकुर और महेंद्र मिसिर के जिक्र पर भी बिना नाम लिए खेसारीलाल यादव को लपेट लिया और खुला चैलेंज दे दिया.

पवन ने कहा कि बात करने से ही होगा..बस इतना ही, दोनों बैठते हैं, हारमोनियम लेते हैं… देखते हैं कौन कितना गा सकता है भिखारी ठाकुर.. खास बात यह है कि पवन ने फेसबुक लाइव पर आकर रितेश पांडे द्वारा शेयर किए गए वीडियो को पोस्ट करने के ठीक बाद इन बातों को पोस्ट किया जिसमें खेसारी अपने जूनियर्स को नीचा दिखाकर अपनी हैसियत की बात कर रहे थे ।

इसके बाद खेसारी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘मैं प्रतिस्पर्धा नहीं करता, मैं काम करता हूं। कुछ लोगों का शरीर बड़ा होता है, उनकी बुद्धि नहीं। मंच पर चढ़कर मुझे इशारे कर रहे हैं… यही शिक्षा मुझे मिली है। मैं शर्म से मर जाऊंगा। मैं कुछ भी अच्छा नहीं करता फिर भी दुनिया मुझसे प्यार करती है। मन से अहंकार को दूर करो। मुझे स्टारडम दिखाने का शौक नहीं है। गोबर सिंह बन गए हैं.. भगवान ने दी है जुबान, तो सही जगह इस्तेमाल करो.

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari