May 17, 2022

Bharti Singh के बेबी बम्प का वीडियो शूट हुआ वायरल – बोली कभी भी गुब्बारा फुट सकता है – Watch Here

bharti singh

डेस्क : Bharti singh, जो पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट का पर behind the scene का वीडियो साझा किया है। आठ महीने की गर्भवती भारती ने अपने यूट्यूब चैनल LOL(लाइफ ऑफ लिंबाचिया) पर एक vlog में BTS वीडियो साझा किया और उल्लेख किया कि उसे डॉक्टरों ने कहा है कि उसे अब किसी भी दिन अपने बच्चे के आने की उम्मीद करनी चाहिए।

भारती ने रविवार को पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, “डॉक्टर ने कहा है कि मुझे अब कभी भी अस्पताल जाना पड़ सकता है, इसलिए मैंने सोचा कि जो भी दिन बचे हैं हम उसका फोटोशूट करा लें. नहीं तो हम क्या पोस्ट करेंगे. , अन्य लोगों की तरह इस घोषणा के साथ तस्वीरें साझा करते हैं कि ‘यह एक लड़का है’ या ‘यह एक लड़की है।'” कॉमेडियन ने तब अपने पहले लुक के फोटोशूट के दृश्य साझा किए, जिसमें उन्होंने गुलाबी रंग का गाउन पहना था, जबकि उनके पति ने गहरे नीले रंग का गाउन पहना था।

शर्ट और डेनिम जींस। उन्होंने होली के मौके पर maternity photoshoot की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। भारती ने शूटिंग के दौरान कहा, “मैं अब थोड़ी असहज हूं, ऐसा महसूस हो रहा है कि इस शूट के बाद मुझे सीधे अस्पताल जाना होगा। AC और पंखे होने के बावजूद भी गर्मी बहुत है। मुझे यह शूटIceland या switzerland में करना चाहिए था।”comedian ने एक और लुक की तस्वीरें साझा कीं जिन्हें उन्होंने अभी तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट नहीं किया था । तस्वीरों में वह एक सफेद रंग के गाउन में और हर्ष लिंबाचिया एक सफेद शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रही हैं।

उसने अपने प्रशंसकों से यह बताने के लिए कहा कि उसका कौन सा लुक सबसे अच्छा था क्योंकि उसने गुलाबी गाउन में तैयार होने का एक वीडियो साझा किया था, जिसकी तस्वीरें उसने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थीं।अपने चौथे लुक के लिए भारती ने Blue गाउन पहना हुआ था। फोटोशूट के लिए तैयार होते ही उन्होंने मजाक में कहा, “मैं सोच रही थी बच्चों का करवाऊगी वो तो थक ही जाएगा। चलो मैं तो बोल सकती हूं वो तो बोल भी नहीं पाएगा। उसे करवा दूंगी फटाफट, वो क्या शिकायत करेगा।

भारती को यह सोचकर राहत में हाथ उठाते हुए देखा जा सकता है कि फोटोशूट आखिरकार खत्म हो गया है। अंतिम लुक में उन्हें एक काले रंग की पोशाक में दिखाया गया, जिसके बाल चोटी में बंधे हुए थे। वीडियो के अंत में, भारती ने अपने fans से अनुरोध किया कि वे अपने बच्चे के नाम के विकल्प देने के लिए लड़के और लड़कियों के एक-एक हजार नाम भेजें।भारती और हर्ष ने कुछ महीने पहले अपने you tube channel पर एक vlog के जरिए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। बाद में उसने खुलासा किया कि वह अप्रैल के पहले सप्ताह में बच्चे की आने की उम्मीद कर रही है।